अनन्या पांडे इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में है। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘खो गए हम कहा’ (Kho Gaye Hum Kahan) को लेकर सुर्खियों में है। इन दिनों एक्ट्रेस लगातार फिल्म का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी दोस्तसारा अली खान को लेकर एक खुलासा किया है, जिसे सुनकर फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है।

जब सारा अली खान ने किया था ड्रामा

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेसअनन्या पांडे नेसारा अली खान के साथ एक फनी किस्से को याद करते हुए बताया कि, हम मुंबई में डिनर करने गए थे और वहां से गुजर रहे थे कि तभी हमने तेज आवाज में बॉलीवुड गानों को सुना। जो एक शादी की पार्टी बज रहे थे और सारा कहा, ‘मैं अंदर जा रही हूं और नाच रही हूं’। बस फिर क्या था सारा डांस फ्लोर के बीच में चली गई और अंकल के साथ डांस करने लगी। तभी मैं उसे डांस फ्लोर से खींचकर बाहर लाईं। अनन्या ने आगे बताया ये पिछले साल की बात है।

आदित्य संग रिलेशन में अनन्या पांडे

पिछले एक साल से अनन्या पांडे का नाम एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ जुड़ रहा है। इस कपल को कई बार एक साथ देखा गया है। हाल ही में एक्टर करण जौहर के शो में नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा था कि लोगों ने इस कपल के ब्रेकअप का कयास लगाया। करण ने आदित्य से सवाल किया था कि अगर वह एक लिफ्ट में अनन्या और श्रद्धा के बीच फंस जाते हैं, तो वो क्या करेंगे, जिसका जवाब आदित्य तो नहीं देते हैं, लेकिन अर्जुन कपूर अचानक ही बोलते हैं, “आशिकी तो जरूर करता, अब किसके साथ, वो नहीं पता”।

कब रिलीज होगी ‘खो गए हम कहां’

अनन्या पांडे कि ये फिल्म सिनेमाघर में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होगी। इस फिल्म में उनकी जोड़ी सिद्धांत चतुर्वेदी संग देखने को मिलेगी। यह 26 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.