आईपीएल 2024 में बुधवार 27 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच ऐतिहासिक मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में पहली बार आईपीएल इतिहास में दोनों पारी मिलाकर 500 से अधिक रन बने। इस मैच में ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, हेनरिक क्लासेन के अलावा टिम डेविड, तिलक वर्मा जैसे खिलाड़ियों का भी जलवा देखने को मिला। मगर अंत में बाजी हैदराबाद ने 31 रनों से मार ली। हैदराबाद की पारी में अभिषेक शर्मा ने 23 गेंदों पर 63 रन बनाए और 16 गेंदों पर पचासा ठोका। मगर इसके बाद भी युवराज सिंह नाखुश दिखे।

हाल ही में अभिषेक शर्मा ने एक इंटरव्यू में अपने और युवराज सिंह के रिश्ते के बारे में जानकारी दी थी। अभिषेक ने बताया था कि उनकी बल्लेबाजी में युवी पाजी ने बहुत कुछ सुधार करवाए हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि युवराज से अच्छा सिखाने वाला गाइड उन्हें नहीं मिल सकता। अब युवराज सिंह ने भी उसी रिश्ते को दिखाया और अभिषेक की इस अच्छी पारी के बाद उनकी तारीफ नहीं की बल्कि गुस्सा दिखाया। युवराज सिंह ने इसको लेकर एक्स पर पोस्ट किया और खूब खरी-खोटी अभिषेक शर्मा को सुनाई।

https://x.com/IPL/status/1773004351516049878?s=20

युवी को क्यों आया गुस्सा?

दरअसल युवराज सिंह को अभिषेक शर्मा का वो शॉट नहीं पसंद आया जिस पर वह आउट हो गए। 16 गेंदों पर पचास रन बनाने के बाद अभिषेक 22 गेंद पर 3 चौके व सात छक्के लगाकर 63 रन बना चुके थे। पीयूष चावला पर वह जमकर चार्ज कर रहे थे। लेकिन फिर भी अत्यधिक रन बनाने की चाह में वह कैच आउट हो गए। उस पर युवराज ने लिखा,’वाह सर अभिषेक वाह…बहुत बढ़िया पारी लेकिन क्या शानदार शॉट खेलकर आप आउट हुए! लातों के भूत बातों से नहीं मानते। स्पेशल (चप्पल का इमोजी) तुम्हारा इंतजार कर रही है अभिषेक शर्मा।’

https://x.com/YUVSTRONG12/status/1773013831221952804?s=20

SRH के लिए सबसे तेज पचासा

अभिषेक द्वारा 16 गेंदों पर लगाया गया पचासा सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज द्वारा सबसे तेज पचासा था। इसको लेकर मैच के बाद वह बोले कि ईमानदारी से बताऊं तो मुझे इस बात का बिल्कुल भी एहसास नहीं था कि यह सबसे तेज पचासा जैसा कुछ है। मैं बस अपने को एक्सप्रेस कर रहा था और जब मैं आउट होकर गया तब मुझे पता चला कि हां यह सबसे तेज था। मुझे मजा आया। इस मैच में मुंबई ने भी शानदार लड़ाई लड़ी और 278 रन का लक्ष्य चेज करते हुए 246 रन बना लिए थे। लेकिन अंत में मुंबई 31 रन से मैच हार गई।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.