अर्जुन कपूर, मलायका अरोड़ा, रणवीर सिंह को हाल ही में एक दोस्त की शादी में देखा गया।शादी से, मलायका ने अपने बॉयफ्रेंड और रणवीर के साथ डीजे सेशन का एंजॉय करते एक वीडियो शेयर किया है।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बी-टाउन के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं. उनके प्यार भरे पोस्ट और एक-दूसरे की रोमांटिक तस्वीरें फैन्स को उन पर फिदा कर देती हैं. हाल ही में यह जोड़ी एक दोस्त की शादी में एक साथ शामिल हुई थी, जहां रणवीर सिंह भी मेहमान थे. कुछ समय पहले, मल्ला ने अपने बॉयफ्रेंड और रणवीर की शादी के कार्यक्रम के दौरान डीजे बनते हुए एक वीडियो शेयर किया. 7 जनवरी को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर मलायका अरोड़ा ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को रणवीर सिंह के साथ डीजे सेशन में मस्ती करते देखा जा सकता है।

दोस्त की शादी में डिजे बने रणवीर और अर्जुन कपूर

वीडियो को शेयर करते हुए, अरोड़ा ने लिखा, घर में सबसे अच्छे डीजे. वीडियो में, अभिनेता शहर के सबसे अच्छे डीजे बन गए क्योंकि उन्होंने दिल खोलकर आनंद लिया. दोस्त की शादी में मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, अवंतिका मलिक एक साथ पोज देते हुए दिखें. सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में से एक में ‘टीम ब्राइड’ नजर आ रही है. दुल्हन के बगल में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता भी मौजूद थीं।

ग्रीन लहंगे में कमाल की दिख रही थीं मलाइका अरोड़ा

शादी में लाइम ग्रीन लहंगे और नेट के दुपट्टे में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस दौरान अर्जुन कपूर ने सफेद पायजामा के साथ पेस्टल ब्लू कुर्ता पहना. एक अन्य तस्वीर में मलायका और अर्जुन को शादी में अपने दोस्तों के समूह के साथ पोज़ देते हुए दिखाया गया है, जिसमें कुणाल रावल, अर्पिता मेहता और अवंतिका मलिक शामिल हैं. इस बीच, एक अन्य ग्रुप तस्वीर में सोनम कपूर भी हैं. अवंतिका मलिक लंबी जैकेट के साथ स्काई क्लू को-ऑर्ड सेट में नजर आ रही हैं।

मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते के बारे में

उनके रिश्ते की अफवाहें 2018 में फैलनी शुरू हुईं. उन्हें अक्सर पार्टियों और समारोहों में एक साथ देखा जाता था. शुरुआत में उन्होंने अपने रिश्ते को छुपाकर रखा. लेकिन जून 2019 में, मलाइका ने अर्जुन के जन्मदिन पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करके अपने रिश्ते को इंस्टा-ऑफिशियल बना दिया. अर्जुन के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए, मलायका ने लिखा, हैप्पी बर्थडे मेरे पागल, बेहद मजाकिया और अद्भुत प्यार और खुशी हमेशा।