भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज में अब 2 दिन से भी कम का समय रह गया है। 26 दिसंबर को दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। सीरीज का पहला मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट्स पार्क में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर अब दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है। वहीं विराट कोहली ने भी अब साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाजों से निपटने के लिए एक खास प्लान बनाया है। इस प्लान के तहत आज विराट कोहली ने नेट्स पर प्रैक्टिस की।

विराट ने छोटी पिच पर की प्रैक्टिस

विराट कोहली ने आज नेट्स पर जमकर प्रैक्टिस की। सेंचुरियन में साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाजों का सामना करने के लिए विराट कोहली ने आज छोटी पिच पर प्रैक्टिस की। छोटी पिच पर विराट ने इसलिए प्रैक्टिस की है ताकि वो साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाजों की उछाल भरी गेंदों का अच्छे से सामना कर सकें।

विराट कोहली अब पहले टेस्ट में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वनडे विश्व कप 2023 के बाद विराट कोहली अब टेस्ट सीरीज में साउथ अफ्रीका के साथ खेलते हुए दिखाई देंगे। टेस्ट सीरीज में विराट कोहली के कंधों पर काफी जिम्मेदारी होगी।

सेंचुरियन में विराट हैं शतकवीर

सेंचुरियन में एक बार फिर से विराट कोहली पर नजरें रहने वाली है। साल 2018 में आखिरी बार इस मैदान पर ये दोनों टीमें आमने-सामने हुई थी। इस मैच में विराट कोहली का जमकर चला था। खासकर मैच की पहली पारी में विराट कोहली ने शानदार पारी खेली थी।

इस मैच की पहली पारी में विराट कोहली ने 153 रनों की पारी खेली थी। अब एक बार फिर से फैंस विराट कोहली से ऐसे ही शतकीय पारी की उम्मीद होगी। वैसे भी सेंचुरियन की पिच को बल्लेबाजों के काफी अच्छा माना जाता है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.