लुधियाना के डाबा में हुई घटना की परतें एक-एक कर सामने आ रही है जिन्हें सुनकर हर किसी की रूह कांप जाएगी। आरोपी को उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

HIGHLIGHTS

  • उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से किया आरोपी हैवान को गिरफ्तार
  • लुधियाना में चार साल की बच्ची को गल दबाकर उतार दिया था मौत के घाट
  •  उसके  बाद शव के साथ किया था दुष्कर्म,आरोपी को सजाए मौत देने की मांग

 लुधियाना के डाबा में हुई घटना की परतें एक-एक कर सामने आ रही है. जिन्हें सुनकर हर किसी की रूह कांप जाएगी. आरोपी को उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में आरोपी ने कई दिल दहला देने वाले खुलासे किये हैं. जिन्हें जानकर आपके पैरों तले से जमीन निकल जाएगी. आरोपी हैवान को फांसी की सजा दिये जाने की मांग उठने लगी है.. आरोपी ने कबूल किया है कि पहले उसने चार साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद शव के साथ दुष्कर्म किया।

तीन दिन की रिमांड पर भेजा
बच्ची के साथ घिनौनी घटना को सुनकर आम आदमी ही नहीं बल्कि पुलिस के भी रोंगटे खड़े हो गए. फिलहाल आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद 3 दिन के रिमांड पर भेजा गया है.ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर जसकिरणजीत सिंह तेजा के मुताबिक आरोपी उत्तर प्रदेश के फतेहपुर का रहने वाला है. घिनौने क्राइम को अंजाम देने से सिर्फ तीन दिन पहले वह लुधियाना के डाबा में अपने भाई  से मिलने आया था. बताया जा रहा है कि आरोपी अव्वल दर्जे का शराबी था. जब उसने दिल दहला देने वाली  घटना को अंजाम दिया तब भी शराब के नशे में था।।।

चिल्लाने की आवाज सुनकर दबाया गला
पहले आरोपी बच्ची को दुकान से खाने की चीज दिलाने के नाम पर अपने साथ ले गया. साथ ही उसके साथ गलत हरकत करने लगा. बच्ची ने जैसे ही चिल्लाना शुरू किया तो उसका गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. साथ ही शव के साथ 10 मिनट तक दुष्कर्म करता रहा. आरोपी ने शव को बैड बाक्स में रखा और बिना किसी को बताए वहां से फरार हो गया. जब बच्ची देर शाम तक घऱ नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया. सीसीटीवी कैमरे के जरिये पता चला कि आरोपी सोनू बच्ची को लेकर इलाके में नाजायज तौर पर सिलेंडर भरने वाले अशोक के घर ले गया है. जब अशोक को पता चला तो वह भी दुकान छोड़कर फरार हो गया।

मोबाइल बेचकर पहुंचा था अंबाला
जब आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि वह वारदात को अंजाम देकर वापस फतेहपुर जाने के लिए स्टेशन पहुंच गया. जहां उसने पैसों की तंगी के चलते 250 रुपए में अपना मोबाइल बेच दिया. साथ ही कई दिनों तक अंबाला में ही घूमकर मांगता-खाता रहा. इसके बाद वह हरिद्वार और फिर दिल्ली पहुंच गया. अंत में वह अपने गृह जनपद उत्तर प्रदेश के फतेहपुर पहुंच गया. लेकिन फिर भी अपने घर नहीं पहुंचा, बल्कि जंगल मे ही घूमनता रहा।।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.