International News

नीदरलैंड के एक कैफे में बंधक बनाए गए कई लोग, इलाके की घेराबंदी, 150 घरों को कराया खाली

Published by
Share

नीदरलैंड में एडे शहर में मौजूद एक कैफे में कुछ लोगों को बंधक बना लिया गया है।पुलिस लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर आसपास की इमारतों को पूरी तरह से खाली करा लिया है।अभी कितने लोगों को बंधक बनाया गया है और इसके पीछे किसका हाथ है, ये जानकारी सामने नहीं आई है।

नीदरलैंड के एडे शहर में स्थित एक कैफे में कई लोगों को बंधक बनाए जाने की खबर सामने आई है. इस दौरान पुलिस ने तेजी दिखाते हुए पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है. यहां पर एक इमारत में कई लोगों को बंधक बना लिया है. पुलिस ने आसपास की इमारतों को खाली करवा दिया है. पुलिस प्रवक्ता साइमन क्लोक ने बताया कि यह घटना एडे शहर में हुई. यहां पर कुछ लोगों को बंधक बनाया गया है. हालांकि अभी उन्होंने ज्यादा जानकारी देने से इनकार किया है.  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, क्लोन की ओर से जानकारी सामने नहीं आई है कि इमारत में कुल कितने लोगों को बंधक बनाया गया।

इसके पीछे कितने लोग हैं. इससे पहले पुलिस एडे शहर में एक सेंट्रल चौक के पास 150 घरों को ये कहते हुए खाली कराया था कि इलाके में एक शख्स है जो उनके या दूसरों के लिए खतरा बना सकता है।

एडे के सेंट्रल हिस्से की सभी दुकानें बंद 

एम्स्टर्डम से 85 किलोमीटर (53 मील) दक्षिण-पूर्व में एक ग्रामीण बाजार शहर, एडे में घटनास्थल की तस्वीरें सामने आई है. यहां पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें घेराबंदी वाले इलाके में सड़कों पर दिखाई दे रही है. नगर पालिका के अनुसार, एडे के सेंट्रल हिस्से की सभी दुकानें बंद रहने वाली हैं. अब ऐसी खबर सामने आई है कि पुलिस ने कैफे में बंधक बनाए तीन लोगों को छुड़वा लिया है. अब ये कार्रवाई चल रही है या नहीं अभी तक पूरी सच्चाई सामने नहीं आई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एडे शहर के सेंट्रल को पूरी तरह से खाली करा लिया है।

घटना को आतंकी हमले से जोड़ा गया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय नगर पालिका ने अपनी वेबसाइट पर जानकारी दी कि टाउन सेंटर को बंद किया गया है. दंगा पुलिस और बम निरोधक दस्ते की टीम मौके पर पहुंच चुकी है. यहां पर लोगों से अपील की गई है कि टाउन सेंटर से दूर रहें. ट्रेन के यातायात को डायवर्ट किया गया है. इस घटना को आतंकी हमले से जोड़ा जा रहा है. पुलिस की ओर से इस मामले किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More