National

शरद पवार को मिला रामलला प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का निमंत्रण, जानिए जाएंगे या नहीं NCP सुप्रीमो?

Published by
Share

अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है।इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए NCP प्रमुख शरद पवार को निमंत्रण पहुंचा है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला है. इस निमंत्रण को लेकर शरद पवार ने राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय को पत्र लिख कर आभार व्यक्त किया. पत्र के जरिए शरद पवार ने उन्हें बताया कि 22 जनवरी को जब प्राण प्रतिष्ठा पूरी हो जाएगी उसके बाद समय निकालकर वे सहजता से दर्शन के लिए आएंगे. साथ ही लिखा तब तक राम मंदिर का निर्माण कार्य भी पुरा हो जाएगा।

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद पवार जाएंगे अयोध्या

अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को होना है. श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय ने इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए NCP प्रमुख शरद पवार को निमंत्रण भेजा है. इस निमंत्रण का पत्र के जरिए जवाब देते हुए शरद पवार ने पहले तो उन्हें बुलाए जाने के लिए चंपत राय को धन्यवाद दिया. इसके बाद उन्होंने कहा कि वो 22 जनवरी के कार्यक्रम के समापन के बाद अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए आएंगे।

‘तब तक पूरा हो चुका होगा राम मंदिर निर्माण…’

शरद पवार का कहना है कि 22 जनवरी के कार्यक्रम के बाद रामलला के दर्शन सहजता और आराम से हो सकेंगे और ऐसे में वो श्रद्धा के साथ रामलला के दर्शन करेंगे. NCP प्रमुख ने पत्र के जरिए कहा कि अयोध्या में होने वाले समारोह को लेकर राम भक्तों में उत्सुकता है और वो भारी संख्या में वहां पहुंच रहे हैं. पवार का कहना है कि उनके जरिए ही इस ऐतिहासिक समारोह का आनंद उन तक पहुंचेगा. इस समारोह के बाद वो अयोध्या आकर दर्शन करेंगे. शरद पवार का कहना है कि तब तक राम मंदिर का निर्माण भी पूरा हो चुका होगा।

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More