Categories: BhagalpurBihar

नवगछिया में इंटर परीक्षा में नकल करवा रहा था युवक, SDM ने पकड़ा

Published by
Share

भागलपुर के नवगछिया से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां नवगछिया में इंटर परीक्षा केंद्र के अंदर छात्राओं को नकल करवा रहे एक युवक को SDM ने गिरफ्तार किया. नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी उत्तम कुमार ने कहा की सूचना मिली थी की एक व्यक्ति फर्जी विक्षक के रूप में काम कर रहा है. जांच के क्रम में पता चला की व्यक्ति फर्जी वीक्षक नहीं संविदा पर कंप्यूटर ऑपरेटर है।

नवगछिया में नकल करवा रहा युवक गिरफ्तार: नवगछिया के इंटर स्तरीय हाई स्कूल में छात्राओं का परीक्षा केंद्र बनाया गया है. जहां अनुमंडल पदाधिकारी उत्तम कुमार और नवगछिया एसडीपीओ ओम प्रकाश द्वितीय पाली की परीक्षा के दौरान इंटर स्तरीय हाई स्कूल परीक्षा केंद्र पर जांच के लिए पहुंचे. जांच के क्रम में अनुमंडल पदाधिकारी उत्तम कुमार ने मामला सही पाया. उसे नवगछिया थाना के पुलिस के हवाले कर दिया है।

गिरफ्तार युवक निकला संविदा पर कंप्यूटर ऑपरेटर: गिरफ्तार युवक की पहचान नवगछिया के महद्दतपुर निवासी विशाल कुमार के रूप में हुई है. नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी उत्तम कुमार ने कहा की “सूचना मिली थी की एक व्यक्ति फर्जी विक्षक के रूप में काम कर रहा है. सूचना के सत्यापन के लिए हम और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संयुक्त रूप से परीक्षा केंद्र पर पहुंचे. जांच के क्रम में पता चला की व्यक्ति फर्जी वीक्षक नहीं संविदा पर कंप्यूटर ऑपरेटर है.”

पुलिस कर रही पूछताछ: वहीं केंद्राधीक्षक के द्वारा भी बताया गया कि इनको परीक्षा केंद्र पर आने से मना किया गया था. फिर भी परीक्षा केंद्र पर आ गए थे. हमलोग उससे पूछताछ कर रहे है. सीसीटीवी फुटेज और वीडियो रिकॉर्डिंग देख रहे हैं कि कहीं जिस रूम में छात्राएं परीक्षा दे रही उस रूम में तो ये नहीं गए है. अग्रतर कार्रवाई की जा रही है, अभी उसको पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More