Banka

बांका: जल्दबाजी में चलती ट्रेन से उतरना युवक को पड़ा महंगा, गिरकर हुई मौत

Published by
Share

बिहार के बांका में भागलपुर हंसडीहा रेलखंड पर मंदार हिल रेलवे स्टेशन के पास एक युवक की ट्रेन से गिरकर मौतहो गई. यवुक भागलपुर गोड्डा लोकल ट्रेन संख्या 03482 से मांगलवर देर शाम मंदार हिल आ रहा था. मृतक की पहचान कोईली खुटाहा गांव निवासी सदन ठाकुर के 17 वर्षीय पुत्र चंद्रहास ठाकुर के रूप में हुई है।

ट्रेन से गिरकर युवक की मौतः घटना की सूचना पाकर आरपीएफ के हेड कांस्टेबल प्रशांत जोश और कांस्टेबल एमसी सरकार घटनास्थल पर पहुंचे. घटना की सूचना बौंसी पुलिस को भी दी गई. जिसके बाद एसआई अनिरूद्ध कुमार, मैनेजर विनय पांडे सहित पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गये और युवक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. युवक के पास से बरामद मोबाइल और अन्य चीजों के माध्यम से उसके घर वालों को घटना की सूचना दी गई।

नाई का काम करता था युवकः सूचना के बाद मौके पर पहुंचे मृतक के बहनोई नागेश्वर ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक अपने सभी भाई-बहनों में छोटा था, जो बौंसी थाना क्षेत्र के भंडारीचक स्थित एक सैलून में काम करता था. वो रोज ट्रेन से आना-जाना करता था. रोज की तरह भागलपुर से गोड्डा जाने वाली लोकल गाड़ी में बैठकर मंदार हिल के लिये निकला था।

चंद्रहास को रेलवे स्टेशन से टोटो पकड़ कर भंडारीचक जाना था. लेकिन ट्रेन आगे निकल गई थी. मंदार हिल से ट्रेन निकलने के बाद उसने हड़बड़ाहट में ट्रेन से उतरना चाहा. ट्रेन की गति तेज होने के कारण उसका संतुलन बिगड़ गया और वो स्टेशन के आगे फाटक संख्या 33 सी के पास पटरी पर सिर के बल गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई”- नागेश्वर ठाकुर, मृतक का बहनोई

पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा गया शवः मृत युवक की मां जागेश्वरी देवी और तीनों बहनों के अलावे युवक के भाई भी थाने पहुंच गए. बेटे के शव को देखकर मां जागेश्वरी देवी और बहनें दहाड़े मार-मारकर थाना परिसर में ही रोने लगीं. पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमॉर्टम के लिये बांका भेज दिया. बौसी थाना अध्यक्ष अरविन्द राय ने बताया कि मामला रेलवे का है. जानकारी मिली है युवक की ट्रेन से उतरने के दौरान काटकर मौत हुई है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More