National

बिट्टू बजरंगी ने पुलिस को दिया अल्टीमेटम, बस 20 दिंसबर तक इंतजार, 21 को न किसी की सुनेंगे

Published by
Share

नूंह हिंसा भड़काने के आरोपी रहे बिट्टू बजरंगी ने अपने भाई को जिंदा जलाने की कोशिश करने के मामले में पुलिस को 20 दिसंबर का अल्टिमेटम दिया है। फेसबुक पोस्ट कर बजरंगी ने कहा कि बस 20 तारीख तक का इंतजार। 21 तारीख को न किसी की सुनेंगे, ना किसी की मानेंगे, चाहे कोई भी हो। वहीं, मामले में जांच के लिए फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर राकेश कुमार आर्य सोमवार को घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने पुलिसकर्मियों को साक्ष्य जुटाने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने अभी इस केस में कोई भी जानकारी न होने की बात कही है।

नाले में कूदकर बचाई थी जान

बिट्टू बजरंगी के भाई महेश पांचाल पर 13-14 दिसंबर की रात को चाचा चौक के पास स्थित बाबा फल एवं सब्जी मंडी में कुछ शरारती तत्वों ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी थी। महेश ने नाले में कूदकर अपनी जान बचाई। उनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि मामले को संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर एसीपी क्राइम अमन यादव की अध्यक्षता में एसआईटी गठित की है। टीम में थाना सारन एसएचओ, पुलिस चौकी पर्वतीय कॉलोनी और क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 के प्रभारी को शामिल किया गया है। मौके से एफएसएल की टीम के द्वारा साक्ष्य लेकर फरेंसिक जांच के लिए साइंस लैब भेजे गए हैं।

पुलिस कमिश्नर ने किया घटनास्थल का मुआयना

विभिन्न पहलुओं से जांच को और मजबूत बनाने के लिए पुलिस कमिश्नर ने सोमवार को घटनास्थल का मौका मुआयना किया। इस दौरान मौके पर एसीपी क्राइम अमन यादव, एसएचओ सारन मौजूद रहे। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार गठित एसआईटी मंडी के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

This website uses cookies.

Read More