गरीब रथ ट्रेन में लखनऊ से छपरा तक सफाई कर्मी ने की छात्रा से छेड़छाड़, मुजफ्फरपुर में धराया

Published by
Share

गरीब रथ ट्रेन में सफाई कर्मी ने छात्रा से छेड़खानी किया. इस घटना के बाद रेल पुलिस ने उसे धर दबोचा और शुक्रवार को जेल भेज दिया. लखनऊ से लेकर छपरा तक छेड़छाड़ करता रहा. आरोपी सफाई कर्मी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. मामला अमृतसर से सहरसा जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन की है. बताया जा रहा है कि इस ट्रेन में नर्सिंग की एक छात्रा अपने घर मोतिहारी जा रही थी. इस दौरान ट्रेन में मौजूद एक सफाई कर्मी ने छात्रा के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. इसके बाद रेल पुलिस ने एक्शन लिया है.

आगरा का रहने वाला है आरोपी

पंजाब से मोतिहारी आ रही नर्सिंग की एक छात्रा से गरीब रथ ट्रेन में छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. इस बात का खुलासा मुजफ्फरपुर कंट्रोल रूम ने किया है. बताया जा रहा है कि चलती ट्रेन में छात्रा के साथ सफाई कर्मी द्वारा छेड़खानी की गई. इसके बाद मुजफ्फरपुर जंक्शन पर ट्रेन पहुंचते ही रेल पुलिस ने आरोपी सफाई कर्मी को गिरफ्तार कर लिया और उसे रेल थाने लाया गया.

उससे पूछताछ की गई. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह उत्तर प्रदेश के आगरा का रहने वाला है और उसका नाम सौरभ कुमार है और गरीब रथ एक्सप्रेस में सफाई का काम करता है. वहीं, उसके खिलाफ छात्रा ने एफआईआर दर्ज कराने के लिए आवेदन सौंपी है.

सफाई कर्मी छात्रा को परेशान कर रहा था- रेल डीएसपी 

पूरे मामले में रेल थाना के डीएसपी अतनु दत्ता ने बताया कि एक छात्रा ने सफाई कर्मी के द्वारा ट्रेन में लंबी यात्रा के दौरान छेड़खानी करने की शिकायत की है. सफाई कर्मी सैकड़ों किलोमीटर की यात्रा के दौरान परेशान कर रहा था. आरोपी पकड़ा गया है और मामले की जांच की जा रही है. पीड़िता के बयान पर संबंधित धारा में आगे की करवाई कर जेल भेजा जा रहा है.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More