West Bengal

नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहने वाले महुआ मोइत्रा पर एक्स पार्टनर ने जड़ा एक और आरोप

Published by
Share

संसद में पैसे लेकर सवाल पूछने के मामले में घिरी टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की मुसीबत लगातार बढ़ ही रही है। महुआ मोइत्रा के एक्‍स बॉयफ्रेंड एडवोकेट जय अनंत देहाद्राई ने अब उनपर पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। जय अनंत देहाद्राई के अनुसार, सांसद महुआ ने  मोदी सरकार के खिलाफ सवाल पूछने के लिए उद्योगपति दर्शन हीरानंदानी से दो करोड़ रुपये लिए।

महुआ ने लिए सवाल पूछने के लिए पैसे: जय अनंत देहाद्राई

जय अनंत देहाद्राई ने सोशल मीडिया एक्स पर एक महुआ के खिलाफ कटाक्ष करते बिना उनका नाम लिए उन्हें पैथोलॉजिकल झूठी करार दिया।

जय अनंत देहाद्राई ने आगे कहा,”महुआ को  यह बताना चाहिए कि रहस्यमयी “टाइपिस्ट” को “प्रश्न” कैसे भेजे गए। क्या ये सवाल मानसिक दूरसंचार द्वारा भेजे गए। प्रश्न दुबई में बनाए गए थे। कैनिंग लेन में नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहने वाले भाषण दिये गये।”

जय अनंत देहाद्राई ने महुआ मोइत्रा को लेकर कहा, जब भूलने की बीमारी दूर हो जाएगी, तो फर्निचर और रोलेक्स को छोड़कर 2 करोड़ भी मिलेंगे।

लोकसभा आचार समिति ने लोकसभा अध्यक्ष को सौंपी रिपोर्ट

बता दें कि लोकसभा आचार समिति ने मामले की जांच पूरी कर ली है और महुआ मोइत्रा को लोकसभा से निष्कासित करने की सिफारिश करते हुए मसौदा रिपोर्ट लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को सौंप दी है। बता दें कि कुछ दिनों पहले टीएमसी ने महुआ मोइत्रा को नदिया जिला अध्यक्ष का पद दिया है। यह महुआ के लिए बड़ा झटका है।

 

भाजपा सांसद ने क्या लगाए आरोप?

बता दें कि भाजपा ने महुआ मोइत्रा पर  मुंबई के एक बिजनेसमैन के कहने पर संसद में सवाल पूछने का आरोप लगाया। आरोप के अनुसार, महुआ ने कथित तौर पर पीएम मोदी और गौतम अदाणी ग्रुप के खिलाफ सदन में सवाल उठाए। सवाल पूछने के परिणामस्वरूप महुआ को चुनाव लड़ने के लिए दो करोड़ रुपये और कैश तथा गिफ्ट्स दिए गए।

हालांकि, महुआ ने निशिकांत दुबे के आरोपों को बेबुनियाद बताया है, लेकिन यह बात स्वीकार्य किया कि उन्होंने संसद की लॉग-इन आइडी दर्शन हीरानंदानी की टीम को दी थी।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More