Entertainment

मशहूर फिल्ममेकर और उसकी पत्नी की घर में घुस गले पर चाकू गोदकर की हत्या, बेटी को मिली लाश

Published by
Share

अभी-अभी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई हैं। एक मशहूर फिल्ममेकर और उसकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई है। ईरानी निर्देशक दारिउश मेहरजुई (Dariush Mehrjui) और उनकी पत्नी का कत्ल कर दिया गया है। 83 साल के ईरानी निर्देशक और उनकी पत्नी वाहिदेह मोहम्मदिफर (Vahideh Mohammadifar) पर उनके घर में हमला हुआ। किसी अनजान शख्स ने इनके घर में घुसकर इनपर चाकू से वार किया और बेहरहमी से इस जोड़े की जान ले ली।

घर पर मिला शव

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दारिउश मेहरजुई और वाहिदेह मोहम्मदिफर अपने घर में मृत पाए गए हैं। इनके गले पर भी चाकू के निशान मौजूद हैं। किसी ने उन पर जानलेवा हमला किया और चाकू से गोदकर इनकी हत्या कर दी। जब निर्देशक की बेटी मोना मेहरजुई अपने घर आईं तो उन्हें अपने माता-पिता की लाश मिली। अब इस मामले पर जांच की जा रही है। ये हत्या किस इरादे से की गई हैं फिलहाल इसके बारे में कोई भी जानकारी पुलिस के हाथ नहीं आई है।

पहले मिली थी धमकी

लेकिन कहा जा रहा है कि कुछ समय पहले निर्देशक दारिउश मेहरजुई को चाकू से मारने की धमकी मिली थी। खुद निर्देशक ने सोशल मीडिया पर आकर इस बात का खुलासा किया था। हालांकि, इस बात को लगता है इतनी गहराई से नहीं लिया गया। जिसके चलते अब ये भयानक हादसा हुआ है। देखना होगा कि कब इस हत्या की वजह का खुलासा होगा और कब इनका कातिल पकड़ा जाएगा। बता दें, दारियुश मेहरजुई को कई प्रतिष्ठित अवार्ड्स से नवाजा जा चुका है।

कई अवार्ड किए थे अपने नाम

वो काफी मशहूर हैं और उन्हें साल 1993 में San Sebastián International Film Festival में Golden Seashell और साल 1998 में Chicago International Film Festival में Silver Hugo से सम्मानित किया गया था। इसके अलावा वो ईरानी फिल्म ‘New Wave’ के को-फाउंडर रहे हैं। इस फिल्म से ही उनकी पहचान की जाती है। लेकिन अब उनकी हत्या की खबर से सभी लोग सदमे में हैं।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More