Railways

कोहरे ने रोकी रेलवे की रफ्तार, आज 22 ट्रेनें लेट, यात्रा से पहले देखें पूरी लिस्ट

Published by
Share

उत्तर भारत में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है। वहीं कई इलाकों में घना कोहरा भी देखा जा रहा है। इस घने कोहरे का सबसे ज्यादा असर यातायात पर पड़ रहा है। उत्तर भारत में घना कोहरा होने की वजह से सड़क, रेल और फ्लाइट सेवाओं पर भी असर पड़ रहा है। आज यानी मंगलवार को दिल्ली की तरफ आने वाली 22 ट्रेनें देरी से चल रही हैं। भारतीय रेलवे ने देरी से चलने वाली ट्रेनों की लिस्ट जारी करते हुए यह जानकारी दी है। रेलवे का कहना है कि ज्यादा कोहरे की वजह से 7 जनवरी को 22 ट्रेनें देरी से चल रही हैं।

6 घंटे से भी ज्यादा देरी से चल रही ट्रेनें

वहीं ट्रेनों के देरी से चलने की वजह से यात्रियों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आज कई ट्रेनें 6 घंटे से भी अधिक की देरी से चल रही हैं। इनमें अजमेर-कटरा पूजा एक्सप्रेस भी शामिल है। यह ट्रेन 6:30 घंटे देरी से चल रही है। वहीं जम्मूतवी-अजमेर एक्सप्रेस भी आज 6:30 घंटे देरी से चल रही है। रेलवे के द्वारा जारी की गई लिस्ट के अनुसार फिरोजपुर-सिवनी ट्रेन भी 6:30 घंटे देरी से चल रही है, जबकि सिवनी-फिरोजपुर ट्रेन 4:30 घंटे लेट है। वहीं कटिहार-अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन आज 6 घंटे लेट है। वहीं खजुराहो-कुरुक्षेत्र ट्रेन भी आज 4 घंटे देरी से चल रही है।

कई राजधानी ट्रेनें भी लेट

इसके अलावा कई राजधानी ट्रेनें भी देरी से चल रही हैं। वहीं ट्रेनों के देरी से चलने की वजह से यात्री काफी परेशान हैं। यात्रियों का कहना है कि उन्हें जरूरी काम से जल्दी पहुंचना था, लेकिन ट्रेन लेट होने की वजह से अब वह नहीं पहुंच पा रहे हैं। वहीं कुछ यात्रियों ने तो रेलवे से इसे लेकर जरूरी सुधार करने की मांग भी की है। देरी से चलने वाली ट्रेनों में जम्मूतवी-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस, डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस, राजेंद्रनगर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस, भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस, कामाख्या-दिल्ली मेल औक आजमगढ़-दिल्ली कैफियात एक्स्प्रेस ट्रेन भी शामिल हैं।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More