Crime

मुंगेर में प्रेमी ने प्रेमिका का बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने की दी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published by
Share

मुंगेर जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र के एक होटल में युवती को उसका अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने और मारपीट करने को लेकर युवती के शिकायत पर पुलिस द्वारा उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है.

बताया गया की स्नातक की छात्रा का एक साल पहले से अपने साथ कोचिंग में पढ़ने वाले श्यामपुर ओपी के बागेश्वरी निवासी संजय कुमार पंडित के पुत्र देवराज के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बीच देवराज युवती को लेकर कई बार जमालपुर के एक होटल भी गया. जहां उसके साथ प्यार का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया और युवती को अश्लील वीडियो बना लिया.

जिसके बाद उसने वीडिया दिखाकर युवती को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उसे बार-बार मिलने बुलाने लगा. साथ ही युवती से पैसे की मांग भी करता था. जिसे लेकर युवती द्वारा देवराज को लगभग 70 हजार रूपये भी दिया गया. शुक्रवार को भी देवराज ने फोन कर उसे स्टेशन रोड स्थित एक होटल बुलाया. जहां उसने एक लाख रूपये की मांग की. जिसे देने से मना करने पर देवराज ने उसके साथ मारपीट की और उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

जिसके बाद युवती किसी प्रकार वहां से निकल जमालपुर थाने पहुंची और पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस द्वारा युवती के शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुये मुंगेर के कष्टहरणी घाट समीप एक पार्क से युवक को गिरफ्तार कर लिया.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More