JDU

24 जनवरी को मनाया जाएगा कर्पूरी ठाकुर की जयंती, जदयू ने की अहम बैठक

Published by
Share

भागलपुर: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती 24 जनवरी को पटना के वेटरनरी कॉलेज में मनाई जा रही है जिसको लेकर सूबे के हर जिले में खासी तैयारी देखी जा रही है। इसी बाबत आज जनता दल यूनाइटेड भागलपुर इकाई की ओर से भी इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें भागलपुर इकाई के दर्जनों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

जनता दल यूनाइटेड के भागलपुर जिला अध्यक्ष विपिन बिहारी सिंह ने बताया कि जननायक कर्पूरी ठाकुर की 99 वीं जयंती को लेकर हमलोग कई मुद्दों पर कार्यकर्ताओं के बीच वार्ता कर रहे हैं, यहां से 111 कोच से हजारों की संख्या में हम लोग पटना पहुंचेंगे और इस कार्यक्रम को सफल बनाएंगे।

वहीं पार्टी के जिला प्रवक्ता शिशुपाल भारती कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हम लोग हर बिंदुओं पर कई दिनों से वार्ता कर रहे हैं और इसे कुशलता से अमली जामा 24 जनवरी को पटना में पहनाया जाएगा साथ ही उन्होंने कहा कि विशेष खुशी इस बात को लेकर है कि सभी दल के लोग उनकी जयंती मना रहे हैं यह एक पिछड़ी जाति के नेता थे उनके चलते राज्य में कई अहम कार्य हुए हैं जिसे भुलाया नहीं जा सकता।

प्रेस वार्ता के दौरान जनता दल यूनाइटेड भागलपुर इकाई के दर्जनों पदाधिकारी वह कार्यकर्ता मौजूद थे, जननायक कर्पूरी ठाकुर के जयंती पर पटना में शामिल होने जा रहे कार्यकर्ताओं में काफी खुशी की लहर देखी जा रही है

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More