Railways

खराब मौसम के चलते आज भी कई ट्रेनें लेट, फ्लाइटों पर भी पड़ा असर, देखें पूरी लिस्ट

Published by
Share

पूरे उत्तर भारत में ठंड का असर कम होने का नाम नहीं ले रहा। जनवरी के आखिरी दिनों में भी ठंड अपने चरम पर है। दिल्ली और आस-पास के इलाकों में इन दिनों 4 डिग्री सेल्सियस की ठंड पड़ रही है। वहीं इस ठंड के बीच सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना यात्रियों को करना पड़ रहा है। ठंड की वजह से भारतीय रेलवे की कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। रेलवे की कई ट्रेनें इन दिनों देरी से चल रही हैं। इसी क्रम में आज भी नई दिल्ली स्टेशन पर आने वाली कई ट्रेनें लेट हैं। वहीं कई सारी फ्लाइटें भी खराब मौसम की वजह से लेट हैं।

प्लेटफॉर्म पर ही रात बिता रहे यात्री

आज सुबह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर यात्री ट्रेनों का इंतजार करते दिखे। यात्रियों का कहना है कि ठंड की वजह से कई ट्रेनें लेट हो रही हैं, जिस वजह से उन्हें पूरी रात रेलवे स्टेशन पर ही गुजारनी पड़ रही है। वहीं इस बात को लेकर यात्री काफी परेशान दिखे। रेलवे स्टेशन पर काफी यात्री दिखाई दिए जो कंबल और रजाई लेकर इतनी ठंड में भी प्लेटफॉर्म पर बैठे हुए हैं। आज दिल्ली आने वाली कई सारी ट्रेनें देरी से चल रही हैं। रेलवे ने भी इस बात की जानकारी दी है।

दिल्ली में कम नहीं हो रही ठंड

दिल्ली-एनसीआर के मौसम की बात करें तो यहां ठंड बहुत ज्यादा पड़ रही है। हालांकि कल मौसम साफ होने की वजह से यहां का अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो इस महीने का सबसे ज्यादा रहा। वहीं न्यूनतम तापमान की बात करें तो ये 4.3 डिग्री सेल्सियस ही दर्ज किया गया, जो काफी ठंडा है। हालांकि मौसम विभाग का कहना है कि है दिल्ली और इसके आस-पास के इलाकों में 31 जनवरी या इसके बाद हल्की बारिश हो सकती है। ऐसे में खराब मौसम का हवाला देते हुए रेलवे का कहना है कि आज कई ट्रेनें देरी से चल रही हैं।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More