Jharkhand

रांची के इस स्कूल में पढ़ती है MS DHONI की बेटी जीवा, फीस जानकर रह जाएंगे हैरान

Published by
Share

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा अक्सर उनके साथ नजर आती है। छोटी सी उम्र में ही जीवा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। जीवा अब स्कूल भई जाने लगी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि माही की बेटी जीवा किस स्कूल में जाती है और वहां की फीस कितनी है।

Taurian World School में पढ़ती है जीवा

एमएस धोनी की बेटी जीवा आठ साल की हो चुकी है। वह रांची के Taurian World स्कूल में क्लास 3 की स्टूडेंट हैं। इस स्कूल को रांची में TWS इंटरनेशन स्कूल भी कहा जाता है, जो शहर के सबसे बडे़ स्कूलों में शामिल है। TWS स्कूल सीबीएससी बोर्ड हैं, जो साल 2008 में रांची में स्थापित हुआ था। इस स्कूल में सभी तरह की वर्ल्ड स्तरीय सुविधाएं मिलती हैं।

जानिए कितनी है स्कूल की फीस

माही की बेटी के स्कूल के बारे में तो आपको जानकारी मिल गई है। अब उसके स्कूल फीस के बारे में भी हम आपको बताते हैं। गूगल पर मिली जानकारी के मुताबिक जीवा के TWS स्कूल की फीस क्लास 1 से लेकर पांच तक सालाना 2 लाख 95 हजार रुपए हैं, यानि एक महीने की फीस लगभग 25 हजार रुपए के आसपास होती है। फिलहाल जीवा क्लास-3 की छात्रा है। हालांकि यह स्कूल एक बोर्डिंग स्कूल भी है। जिसकी फीस सालाना 4 लाख 70 हजार रुपए के आसपास भी होती है। हालांकि जीवा हर दिन अपने घर से ही स्कूल जाती है।

दिल्ली में हुआ था जीवा का जन्म

बता दें की जीवा धोनी का जन्म 2 फरवरी 2015 को दिल्ली में हुआ था। महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी अक्सर जीवा की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं। जीवा रांची में अपने मम्मी-पापा और दादा-दादी के साथ रहती है। जीवा के इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं। जीवा आईपीएल मैचों के दौरान भी अपने पापा-मम्मी के साथ नजर आती है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More