Crime

पटना में दिनदहाड़े मर्डर : बाइक सवार बदमाशों ने किराना दूकान पर खड़े युवक को मारी गोली, मौके से खोखा बरामद

Published by
Share

बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो, जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी इलाके से आ रही है। जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की सुबह बुद्धा कॉलोनी थानाक्षेत्र के बांसघाट काली मंदिर के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की पहचान उदय यादव के रूप में हुई है। उदय मंदिरी का रहने वाला था। यह सुबह में बांसघाट काली मंदिर से सटे कॉर्नर पर किराना दुकान के पास खड़ा था। इसी दौरान अपराधियों ने उदय यादव पर फायरिंग कर दी। जिसमें उदय के सिर में गोली लग गई।

वहीं, गोली लगने के बाद घायल उदय को इलाज के लिए रुबन अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मौत की पुष्टि बुद्धा कॉलोनी के थानाध्यक्ष ने भी की है। घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया गया है। इस घटना के बाद मौके पर कोतवाली और बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस समेत दर्जनों पुलिसकर्मी मौजूद हैं।

उधर, इस घटना को लेकर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि आज सुबह पौने नौ बजे के करीब बुद्धा कॉलोनी थानाक्षेत्र के बांस घाट के समीप एक व्यक्ति को गोली लगने की सूचना प्राप्त हुई। उदय यादव के सिर में पीछे से गोली मारी गई है। इलाज के क्रम में रूबन अस्पताल में उदय की मृत्य हो गई। डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है। पुलिस ने परिजनों से डिटेल में बातचीत की है। परिजनों का फर्द बयान लिया जा रहा है। कुछ लोगों के नाम भी परिजनों के द्वारा पुलिस कोदिये गए हैं। गोली मारने वाले की पहचान अभी तक नहीं हुई है। पुलिस की छानबीन जारी है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More