Bettiah

एक थप्पड़ और गुस्से में चालक पुलिस की जीप पर चढ़ा, जमकर हुआ बवाल

Published by
Share

बिहार के बेतिया से फिल्म शोले की याद दिलाने वाली घटना सामने आई है. घटना नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन चौक के पास की है. यहांं एक नाराज ऑटो चालक फिल्म शोले का वीरू बन गया. उसने पुलिस जीप पर चढ़कर घंटो बवाल किया, जिससे नेशनल हाईवे पर आवागमन बाधित रहा. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने ऑटो चालक को गाड़ी से नीचे उतरा और थाने ले गई।

क्या है पूरा मामला?: बताया जाता है कि स्टेशन चौक पर दो ऑटो चालकों में ग्राहक बिठाने को लेकर विवाद हो गया. इसी दौरान स्थानीय किसी दुकानदार के द्वारा ऑटो चालक राजा कुमार पर छनौटा चला दिया गया. इसके बाद राजा कुमार ने सड़क किनारे रखे लोहे के बैरिकैड से सड़क जाम कर दिया. सड़क जाम की सूचना पर पुलिस पहुंची।

फिल्म शोले का वीरू बना ऑटो चालक: पुलिस ने ऑटो चालक को जाम हटाने को कहा, नहीं मानने पर पुलिस ने उसे थप्पड़ मारा. जिसके बाद नाराज ऑटो चालक पुलिस जीप पर ही चढ़ गया. जिसके बाद उसने पुलिस के सामने ही घंटो बवाल किया. उसका हाई वोल्टेज ड्रामा काफी समय तक चलता रहा, जिसने सबको शोले फिल्म की याद दिला दी. उसके फुल ऑन ड्रामे को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. लोग उसका वीडियो बनाने लगे।

पुलिस ने ऑटो चालक को उतारा नीचे: इस दौरान ऑटो चालक को गाड़ी के ऊपर से उतरने के लिए पुलिस लाख समझाती रही, लेकिन ऑटो चालक उतरने के लिए तैयार नहीं था. आखिरकार पुलिस वालों को हलका बल का प्रयोग करना पड़ा. इतना ही नहीं एक पुलिस वाले को जीप पर चढ़कर लाठी-डंडे के सहारे उसे उतारना पड़ा. जीप से उतार कर पुलिस ऑटो चालक को अपने साथ थाने ले गई, तब जाकर स्थिति सामान्य हो सकी।

मामले पर पुलिस ने क्या कहा?: इस मामले को लेकर नगर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि ‘सवारी को लेकर ऑटो चालक की किसी से लड़ाई हो गई थी. ऑटो चालक का मानसिक संतुलन थोड़ा खराब लग रहा है. बीच सड़क में पुलिस की गाड़ी पर ऊपर चढ़ जाना कहीं से उचित नहीं है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.’

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More