National

कटिहार में भारत जोड़ो न्याय यात्रा रोड शो कर रहे थे राहुल गांधी… टूट गया गाड़ी का शीशा

Published by
Share

कांग्रेस नेता राहुल गांधी  भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत अभी बिहार में हैं. बुधवार (31 जनवरी) को कटिहार में रोड शो के दौरान वो जिस कार पर सवार थे उसका शीशा टूट गया. बताया जा रहा है कि अत्याधिक भीड़ की वजह से गाड़ी के पीछे का शीशा टूट गया. राहुल गांधी की यात्रा में काफी संख्या में लोग चल रहे थे. साथ चल रहे सुरक्षा में तैनात अधिकारियों ने जायजा लिया.

डीएस कॉलेज के पास यह घटना हुई है. कार पर उनके साथ बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह भी थे. कांग्रेस के अन्य नेता भी थे. सड़क पर दोनों ओर से फूलों की बारिश की जा रही थी. इसके बाद राहुल गांधी ने लाभा चौक में जनसभा को संबोधित किया. जनसभा के दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी हमला किया.

‘भारत में चाहते हैं जाति जनगणना हो’

राहुल गांधी ने कहा कि भारत को अब पता होना चाहिए कि देश में ओबीसी, दलितों की सही आबादी कितनी है, इसलिए हम भारत में जाति जनगणना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि पूरा देश जानता है कि भारत में सबसे बड़ी आबादी ओबीसी की है. उसके बाद दलित, आदिवासी और अल्पसंख्यक समुदाय का नंबर आता है. मैं ओबीसी समुदाय को बताना चाहता हूं कि केंद्र सरकार को 90 आईएएस अधिकारी चला रहे हैं. वे केंद्रीय बजट को नियंत्रित करते हैं. मैं बिहार में ओबीसी समुदाय को बताना चाहता हूं कि 90 अधिकारियों में से केवल 3 ओबीसी से हैं.

पीएम मोदी पर भी किया हमला

जनसभा के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मणिपुर 9 महीने से हिंसा की आग में जल रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री को राज्य का दौरा करने का समय नहीं मिल रहा. बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 29 जनवरी को बंगाल से होते हुए बिहार पहुंची है.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

This website uses cookies.

Read More