Banka

गन पॉइंट पर RJD नेता से लूटपाट, SP से बोले MLA- फौरन होनी चाहिए अपराधी की गिरफ्तारी

Published by
Share

बिहार में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव जारी है. जिलों से लगातार लूट और हत्या जैसी घटनाओँ की खबरे सामने रही है. ताजा मामला बांका जिले से सामने आ रहा है. जहां एक राजद नेता से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है।

दो नकाबपोश बदमाशों ने की लूट

मिली जानकारी के अनुसार, बांका में हथियार के बल पर दो नकाबपोश बदमाशों ने राजद नेता से लूटपाट की है. रजौन प्रखंड अंतर्गत भुसिया गांव निवासी युवा राजद नेता सह शेखपुरा जिला युवा प्रभारी नयन सिंह नटवर से बदमाशों ने हथियार के बल पर बाइक, मोबाइल, घड़ी और नगद पैसा लूट लिए।

इलाके में दहशत का माहौल

घटना की सूचना के बाद धोरैया विधायक भूदेव चौधरी भी मौके पह पहुंचे. वहीं, सूचना के बाद पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी में जुट गई है. घटना शुक्रवार देर शाम की है. इस लूट की घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है. बताया जा रहा कि पीड़ित नयन सिंह नटवर विधायक भूदेव चौधरी का करीबी है।

सिर में हथियार सटाकर लूटा

जानकारी के अनुसार, नयन सिंह बाजार से दवाई खरीद कर अपने घर लौट रहे थे. इसी क्रम में भुसिया गांव के पास अचानक बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर राजद नेता की बाइक को रोक लिया. इसके बाद बदमाशों ने राजद नेता के सिर में हथियार सटाकर कहा जो कुछ भी समान है सब निकालो।

गोली मार देने की दी धमकी

दोनों बदमाशों ने मिलकर राजद नेता को पहले बाइक से धकेल दिया. इसके बाद पॉकेट में रखें 5750 रुपये एवं हाथ का घड़ी और बाइक छीन लिया. वहीं, बदमाशों ने हथियार दिखाते हुए कहा कि यहां जल्दी भाग जाओ नहीं तो गोली मार देंगे. इतना कहते ही दोनों बदमाश मौके से लूट की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।

बदमाशों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ बदमाशों की गिरफ्तारी में जुट गई है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही धोरैया विधायक भूदेव चौधरी अपने कार्यकर्ताओं के साथ रजौन थाना पहुंचे. जहां उन्होंने पुलिस को जल्द कार्रवाई करने की बात कहीं।

मोबाइल लोकेशन के आधार पर किया पीछा

वहीं, रजौन पुलिस और साइबर सेल अपनी टीम के साथ मोबाइल लोकेशन ट्रैक करने में जुट गई. इसके आधार पर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई किलोमीटर तक पुलिस ने पीछा भी किया. इसके बाद अचानक का सलेमपुर के पास मोबाइल का लोकेशन बंद हो गया।

“लूट की घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. मामले में केस दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.” – मनोज कुमार सिंह, रजौन थानाध्यक्ष

राजद नेता के साथ लूट हुई है. इस मामले में हमने एसपी से मुलाकात की है. उन्हें जल्द से जल्द कार्रवाई करते हुए अपराधी की गिरफ्तारी के लिए कहा है.” – भूदेव चौधरी, धोरैया विधायक

 

 

 

 

 

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More