Crime

समस्तीपुर में राजद नेता की हत्या! संदेहास्पद स्थिति में मिला प्रदेश महासचिव का शव

Published by
Share

समस्तीपुर मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ के निकट समस्तीपुर-मुसरीघरारी मुख्य पथ पर गुरुवार की रात थाना क्षेत्र के बखरी बुजुर्ग निवासी पूर्व जिला पार्षद सह युवा राजद के प्रदेश महासचिव रंजीत राय का शव संदिग्ध स्थिति में पाया गया। उनका एक सहयोगी भी बेहोशी की हालत में पाया गया। उसकी पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी गांगो राय के पुत्र सुशील राय (26) के रूप में हुई।

बेहोश युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। मृतक के स्वजनों ने जहरीला पदार्थ खिलाकर उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई है। स्वजनों की मानें तो रंजीत राय (32) अपनी बाइक से गुरुवार की शाम में समस्तीपुर के लिए निकले थे। लौटते समय उन्होंने अपने भाई अमरेश को कहा कि वह उनके लिए मुसरीघरारी में स्वेटर एवं जैकेट भिजवा दें। उन्हें हाजीपुर डॉक्टर से दिखाने जाना है। शनिवार को वह घर लौटेंगे।

चाचा का खोजते समस्तीपुर पहुंचा भतीजा…

उनकी बातें पूरी होने पर उनका भतीजा स्वेटर एवं जैकेट लेकर मुसरीघरारी की तरफ निकला, लेकिन उसे चाचा से भेंट नहीं हुई। चाचा को खोजते हुए उनका भतीजा समस्तीपुर तक गया। फिर भी भेंट नहीं हुई। इस बीच उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गया। लौटने के क्रम में हरपुर एलौथ के समीप राजद नेता बेहोशी की हालत में मिले। उनके समीप एक अन्य युवक भी बेहोशी की हालत में मिला। उसकी पहचान मुफस्सिल थाने के मोहनपुर निवासी गांगो राय के पुत्र सुशील राय के रूप में हुई।

पुलिस ने संभाला मोर्चा

इस बीच घटना की सूचना पर मुसरीघरारी थाने की पुलिस भी आ गई। दोनों बेहोश युवकों को तत्काल समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने रंजीत राय को मृत घोषित कर दिया। बेहोश पड़े एक अन्य युवक को प्राथमिक उपचार के पश्चात पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घटना की सुबह सैकड़ों लोगों ने मृतक के शव के साथ मुसरीघरारी चौराहे को जाम कर दिया। पुलिस की पहल पर आधे घंटे के अंदर सड़क पर पुनः यातायात बहाल किया गया।

मुसरीघरारी थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि फिलहाल घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। घटना की प्राथमिक की दर्ज होने एवं मृतक के शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले का खुलासा हो पाएगा। मृतक के पिता राम यतन राय, मां जानकी देवी, पत्नी सोनी देवी, मृतक के भाई उमेश राय, भोला राय, अमरेश राय सबका रोते-रोते बुरा हाल था। वहीं मृतक की पुत्री टुकटुक कुमारी (10), पुत्र आर्यन (8) एवं अभिराज (6) का रोते-रोते हाल बेहाल था।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More