Darbhanga

दरभंगा में 10 जनवरी को राजद कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन का होगा आयोजन, मंत्री और विधायकों के साथ कई नेता होंगे शामिल

Published by
Share

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश व राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर 10 जनवरी को दरभंगा में राजद के कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन होने जा रहा है। सम्मेलन की सफलता के लिए राजद जिलाध्यक्ष उदय शंकर यादव के नेतृत्व में जिला अथिति गृह में बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन में बिहार सरकार के मंत्री मो इसराइल मंसूरी साहब, पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी व प्रदेश के 6 विधायक सहित प्रदेश के दो अध्यक्ष अतिथि होंगे।

वही दरभंगा के युवा राजद के प्रधान महासचिव प्रवीण यादव ने कहा कि जिलाध्यक्ष उदय शंकर यादव के नेतृत्व में संवाद कार्यक्रम को लेकर उनके अध्यक्षता में बैठक चल रही है। इस बैठक में जो भी निर्णय लिया जाएगा युवा राजद दरभंगा उस निर्णय में बढ़कर हिस्सा लेगी और कार्यक्रम को सफल बनाने में मजबूती से काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि वर्तमान और पूर्व में जो भी कमेटी युवा राजद की बनी हुई है। सारे कार्यकर्ता इस सम्मेलन में भाग लेगी और जो जिम्मेदारी हम लोगों के कंधे पर दिया जाएगा। उसको हम लोग निभाने का काम करेंगे।

वही बैठक के बाद राजद जिलाध्यक्ष उदय शंकर यादव ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश व राष्ट्रीय नेतृत्व में तय किया है कि 10 जनवरी को राष्ट्रीय जनता दल का कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन होना है। जिसमें बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की भागीदारी होगी और राजद के वरिष्ठ नेता उन लोगों को संबोधित करेंगे। इस संवाद कार्यक्रम में प्रदेश से लगभग एक दर्जन नेता शिरकत कर रहे हैं। उसी की रूपरेखा और कैसे हमारा जिला अव्वल हो इस पर विचार विमर्श किया जा रहा है। वहीं उन्होंने बताया कि दरभंगा जिला में कुल 85 हजार 396 बूथ स्तर पर कार्यकर्ता हैं। इस बैठक में काम से कम 10 हजार कार्यकर्ता भाग लेंगे।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More