परिवारवादियों के द्वारा जन विश्वास यात्रा निकालना अत्यंत ही हास्यास्पद है: भाजपा नेता संतोष कुमार

Published by
Share

भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा की तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा को फ्लॉप करार दिया. जन विश्वास यात्रा नहीं लूट भ्रष्टाचार यात्रा नाम रखना चाहिए. भागलपुर की जनता को तेजस्वी यादव को अपने परिवार द्वारा किए गए लूट और भ्रष्टाचार के बारे में भी बताना चाहिए।

यह लोग खासकर राजद वाले तो अपना विश्वास कब का खो चुके हैं। अब जनता के बीच विश्वास यात्रा को लेकर जा रहे हैं। जनता उन्हें कब का अस्वीकार कर चुकी है। बिहार की जनता का विश्वास पीएम मोदी के साथ है और किसी के साथ नहीं।

मोदी की गारंटी सबका साथ,सबका विकास,सबका विश्वास के साथ बिहार की जनता खड़ी है। राजद के पास बिहार के लिए न कोई विजन है न कोई मिशन। नौकरी के बदले जमीन के घोटाले में आरोपी हैं। तेजस्वी भारत के एक अजूबा है जो 22 वर्ष की उम्र में 22 संपति के मालिक बन गए हैं। यह भी बिहार की जनता को बताना चाहिए।

भाजपा मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी ने कहा की चुनाव के समय ऐसी यात्रा का सिर्फ एक ही मकसद है की अख़बार और मीडिया में अपनी फोटो छपती रहे।आरजेडी को परिवार की पार्टी बताते हुए कहा कि जब सत्रह महीने सत्ता में रहे, तब सिर्फ भ्रष्टाचार और उगाही की. जब सत्ता से बाहर हुए हैं, तो फिर से जनता की याद आई है.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More