Entertainment

धीमी पड़ी एनिमल की रफ्तार, जानिए क्या सैम बहादुर का हाल, देखें दोनों फिल्मों का अब तक का कलेक्शन

Published by
Share

फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। फिल्म ने टिकट खिड़की पर छप्परफाड़ कमाई से दिग्गजों को भी हैरान कर दिया है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों का लगातार रुख कर रहे हैं। वहीं, सैम बहादुर भी टिकट खिड़की पर अपना जलवा दिखाने में कामयाब रही है। आइए जानते हैं कि 15वें दिन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया।

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल अभिनीत फिल्म एनिमल को दो हफ्ते बाद भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। एक दिसंबर से शुरू हुई फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला अब तक थमता नजर नहीं आ रहा है। यह फिल्म पठान, जवान और गदर 2 के कई रिकॉर्ड अब तक तोड़ चुकी है।

एनिमल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने सभी भाषाओं को मिलाकर पहले हफ्ते में 337.58 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 139.26 करोड़ की कमाई की। ताजा आंकड़ों के मुताबिक शुक्रवार यानी 15वें दिन फिल्म ने सात करोड़ 50 लाख का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन अब 484.34 करोड़ हो गया है।

वहीं, सैम बहादुर का लोगों के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब रही है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका में नजर आए हैं। इसमें सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख ने भी अहम किरदारों में दिखी हैं। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म झंडे गाड़ने में कामयाब रही है।

पहले हफ्ते में फिल्म ने 38.8 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 25.8 करोड़ का बिजनेस किया है। 15वें दिन फिल्म ने दो करोड़ 25 लाख का कारोबार किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 66.56 करोड़ हो गई है। माना जा रहा है कि तीसरे वीकएंड में फिल्म की कमाई में एक बार फिर से उछाल नजर आ सकता है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More