Entertainment

OTT प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते धमाल मचाएंगी ये फिल्में और सीरीज, देखें लिस्ट में कौन-कौन सी है फिल्में

Published by
Share

कई लोग फिल्मों का लुत्फ सिनेमाघरों में बैठकर नहीं उठा पाते हैं। वे घर पर बैठकर फिल्में देखना पसंद करते हैं। अब उन लोगों के लिए दिसंबर का तीसरा हफ्ता धमाकेदार होने वाला है। इस हफ्ते कई फिल्में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं। चलिए आपको बताते हैं कि दिसंबर के तीसरे हफ्ते में कौन सी फिल्में और सीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएंगी।

मिशन स्टार्ट अब 

अमेजन प्राइम वीडियो का शो मिशन स्टार्ट अब 19 दिसंबर को रिलीज होगा। इस सीरीज में मसाबा गुप्ता और साइरस साहुकार होस्ट की भूमिका में दिखाई देंगे। इस शो में भारत में तीन बड़े आंत्रप्रेन्योर कुणाल बहल, अनीशा सिंह और मनीष चौधरी जज के साथ-साथ इन्वेस्टर की भूमिका भी निभाएंगे।

पर्सी जैक्सन एंड द ओलंपियंस

पर्सी जैक्सन एंड द ओलंपियंस 20 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस सीरीज की कहानी 12 वर्षीय समकालीन देवता, पर्सी जैक्सन के इर्द-गिर्द घूमती है। इस सीरीज में वॉकर स्कोबेल, लिआ सावा जेफ्रीज, आर्यन सिम्हाद्र, वर्जीनिया कुल्ल, ग्लिन टरमैन, जेसन अहम भूमिकाओं में हैं।

करी और साइनाइड

करी और साइनाइड मर्डर मिस्ट्री डॉक्यूमेंट्री है, जो 22 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। यह डॉक्यूमेंट्री साइनाइड, कुंदाताई साइनाइड मामले पर आधारित है। दो साल की बच्ची समेत अपने परिवार के छह सदस्यों की हत्या करने वाली प्रोफेसर की काली कहानी को दृश्य रूप में जारी किया जाएगा। उसने अपने करी में साइनाइड जहर देकर अपने परिवार के सदस्यों को मार डाला था। इस कहानी की मुख्य किरदार जॉली जोसेफ है, जो 2002 से 2016 के बीच एक योजनाबद्ध तरीके से हत्याएं करती है।

ड्राई डे

‘ड्राई डे’ कॉमेडी ड्रामा एक शराबी के बारे में है, जो खुद को छुड़ाने की कोशिश करता है। वह अपने शहर में शराब को लेकर सामाजिक रूप से जागरूक याचिका दायर करता है। फिल्म में जितेंद्र कुमार मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

व्हाट इफ सीजन 2

‘व्हाट इफ…?’ डिज्नी प्लस के लिए एसी ब्रैडली द्वारा बनाई गई एक अमेरिकी एनिमेटेड एंथोलॉजी सीरीज है, जो इसी नाम की मार्वल कॉमिक्स सीरीज पर आधारित है। जेफरी राइट ने वॉचर की भूमिका निभाई है, जो सीरीज का वर्णन करता है। साथ ही कई एमसीयू फिल्म अभिनेता अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं। वहीं अब इसका दूसरा सीजन आने वाला है। ‘व्हाइट इफ सीजन 2’ सीरीज 22 दिसंबर, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More