Crime

फुलवारी शरीफ में हथियार समेत दो बदमाश गिरफ्तार, एक युवक पहले भी जा चुका है जेल

Published by
Share

राजधानी पटना में दो बदमाश गिरफ्तार हुए हैं. पुलिस ने फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के टमटम पड़ाव के पास वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो युवकों को एक देसी कट्टा और एक खोखा के साथ गिरफ्तार किया है. पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपियों में से एक युवक पहले भी आर्म्स एक्ट में जेल जा चुका है।

टमटम पड़ाव से दोनों की गिरफ्तारी

इस संबंध में थाना प्रभारी सफीर आलम ने बताया कि अनिसाबाद की ओर से एक हीरो स्पलेंडर मोटर साइकिल (CG-15 CZ 2633) पर सवार दो व्यक्ति पुलिस को देखते ही गाड़ी तेजी से घुमाकर भागने का प्रयास करने लगे. जिसे वहां जांच कर रहे सशस्त्र बल के सहयोग से वहीं पर पकड़ लिया गया. नाम-पता पूछने पर उसने अपना नाम अनिकेत कुमार (उम्र करीब 19 वर्ष, पिता उमेश पासवान) सा-गोरगवा और दूसरा लक्ष्मण कुमार (उम्र करीब 20 वर्ष, पिता अरविंद सिंह) मोहम्मदपुर कोरजी का रहने वाला है।

दोनों के पास से हथियार बरामद

वहीं, नाम और पूछताछ के क्रम में दोनों बहुत ही घबराए हुए थे. जब पकड़ाए दोनों युवकों की तलाशी ली गई तो लक्ष्मण कुमार के कमर के दाहिने तरफ खोखा हुआ था. एक देसी कटटा और अनिकेत कुमार के पहने हुए पैंट के दाहिने पॉकेट से एक मिस फायर गोली और बाएं पॉकेट से एक स्क्रीन टच मोबाइल बरामद हुआ. इस संबंध में जब दोनों पकड़ाए हुए लोगों से पूछताछ की गई तो पूछताछ में पता चला कि लक्ष्मण कुमार पहले भी आर्म्स एक्ट में जेल जा चुका है।

“फुलवारी शरीफ टमटम पड़ाव स्थित ट्रैफिक चेकपोस्ट के पास ट्रैफिक पुलिस के सहयोग से वाहन चेकिंग करने के दौरान एक देसी कट्टा के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से पिस्तौल और मिस फायर गोली के साथ गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ के बाद दोनों युवकों को जेल भेज दिया गया है”- शफिर आलम, थाना अध्यक्ष, फुलवारी शरीफ थाना

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More