Jehanabad

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का जहानाबाद में नहीं होगा स्टॉपेज, लोगों में आक्रोश

Published by
Share

जहानाबाद:पटना रांची वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन 27 जून से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हरी झंडी दिखाकर करेंगे. परिचालन से पहले इस ट्रेन का दो बार ट्रायल किया गया था. दोनों बार ट्रायल के दौरान ट्रेन का स्टॉपेज जहानाबाद किया गया था. जिसको लेकर लोगों में काफी खुशी दिख रही थी. लोगों ने ट्रेन के ट्रायल के दौरान खूब सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर डाला गया था. हालांकि अब जो रेल मंत्रालय की तरफ से खबर आ रही है उसके अनुसार वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव जहानाबाद में नहीं दिया गया है. यह ट्रेन पटना से खुलने के बाद सीधा गया जाकर रुकेगी।

स्टॉपेज नहीं देने से लोगों में आक्रोश: जिले वासियों को जैसे ही इस बात की सूचना मिली उन लोगों में काफी नाराजगी जाहिर की है. इस मामले में जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता सह घोसी विधानसभा के पूर्व विधायक राहुल शर्मा एवं जदयू जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए प्रेस बयान जारी किया है. जिसमें रेल मंत्री के नीति को गलत बताया गया है. उन लोगों के साथ-साथ जिले वासियों का भी कहना है कि जहानाबाद एवं अरवल दो जिलों का एकमात्र स्टेशन जहानाबाद है, जहां से सैकड़ो यात्रीगण रोज जहानाबाद, रांची या अरवल से रांची आते-जाते हैं।

ट्रायल के दौरान हुआ था ठहराव:ऐसे में वंदे भारत ट्रेन का ठहराव जहानाबाद नहीं देना लोगों को उचित नहीं लग रहा है, जबकि ट्रायल के दौरान जहानाबाद में इसका स्टॉपेज हुआ था. जिसको लेकर लोगों में काफी खुशी भी दिख रही थी. हालांकि अब रेल मंत्रालय के द्वारा इस तरह की खबरें आने के बाद लोगों में काफी आक्रोश है. लोग तरह-तरह से रेल मंत्री के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं. सभी लोगों की बस यही एक मांग है कि वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव जब ट्रायल के दौरान दिया गया था तो नियमित परिचालन में इसे कैसे हटा दिया गया, यहां इस ट्रेन का ठहराव होना चाहिए।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More