Bhakti

अब इन जिलों से अयोध्या के लिए शुरु होगी हेलिकॉप्टर सेवा, जानें कितना होगा किराया

Published by
Share

हेलीकॉप्टर सेवा के माध्यम से श्रद्धालु हवाई यात्रा से प्रभु राम के दर्शन कर सकेंगे। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी बुधवार को इस सेवा को अपनी मंजूरी दे दी है।

अयोध्या नगरी दुल्हन की तरह सज गई है. 22 जनवरी को भव्य राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामलला के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा आयोजन में शामिल होंगे. प्राण प्रतिष्ठा के बाद देश के कौने-कौने से श्रद्धालु श्रीराम के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचेंगे. इसके लिए सरकार ने कई स्पेशल ट्रेनें और फ्लाइट्स की व्यवस्था की है. इस बीच अयोध्या के लिए 6 जिलों से हेलीकॉप्टर सेवा भी शुरु होने जा रही है. हेलीकॉप्टर सेवा के माध्यम से श्रद्धालु हवाई यात्रा से प्रभु राम के दर्शन कर सकेंगे. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी बुधवार को इस सेवा को अपनी मंजूरी दे दी है. सीएम योगी राजधानी लखनऊ से इसकी शुरुआत करेंगे।

यूपी के इन 6 जिलों से शुरू की गई हेलीकॉप्टर सेवा

जानकारी के अनुसार अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सर्विस गोरखपुर, वाराणसी, लखनऊ, प्रयागराज, मथुरा और आगरा से शुरु की गई है. अयोध्या के लिए इस हेलीकॉप्टर सर्विस को राम भक्तों के लिए योगी सरकार के तोहफे के तौर पर देखा जा रहा है. सूत्रों की मानें तो 6 जिलों से शुरु की गई इस सर्विस के तहत एक हेलीकॉप्टर में 5 रामभक्त सवार होकर अयोध्या जा सकेंगे. इस सेवा के लिए 3500 रुपए प्रति व्यक्ति किराया रखा गया है. इसके साथ ही श्रद्धालु अपने साथ 5 किलो तक के वजन वाला सामान भी ले जा सकेंगे।

अब इन जिलों से अयोध्या के लिए शुरु होगी हेलिकॉप्टर सेवा, जानें कितना होगा किराया यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए वॉइस ऑफ़ बिहार (Vob)के साथ…

Published by

This website uses cookies.

Read More