ऑटो चलाकर चुनावी अभियान की कर दी शुरुआत, यात्रियों से ले रहे किराया

Published by
Share

लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। नामांकन का दौर भी शुरू हो चुका है। इस बीच विभिन्न दलों के प्रत्याशी वोटर्स को लुभाने के लिए नये-नये तरकीब ढूंढ रहे हैं और मतदाताओं को लुभाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में नीतीश कुमार की पार्टी के प्रत्याशी दुलाल चंद्र गोस्वामी ने अनोखे अंदाज में अपने प्रचार अभियान की शुरुआत की है।

कटिहार लोकसभा सीट से जेडीयू के प्रत्याशी दुलाल चंद्र गोस्वामी ने ऑटो चलाकर अपने चुनावी प्रचार की शुरुआत की। यही नहीं, बीच-बीच में उन्होंने यात्रियों से किराया भी लिया। इस सिलसिले में दुलाल चंद्र गोस्वामी ने कहा कि कभी इस तीन पहिया गाड़ी की वजह से उनके परिवार की जिंदगी चलती थी। परिवार का गुजर-बसर होता था। वे पटना में ही रहकर ऑटो चलाते थे। उसी कमाई से ही पूरे परिवार का खर्च चलता था।

जेडीयू प्रत्याशी दुलाल चंद्र गोस्वामी ने बताया कि 1987 में जब बाढ़ आया तो उस वक्त वो ग्रेजुएशन कर रहे थे। बाढ़ में सबकुछ बह गया। कुछ ऐसी परिस्थिति आई कि हमको घर छोड़ना पड़ा। फिर पटना आकर मैंने पहला रोजगार किया तो यहीं पर ऑटो चलाया था। बहन के हाथे पीले कराए तो इसी ऑटो की कमाई से। इस ऑटो की कमाई से ही धीरे-धीरे जिंदगी पटरी पर लौटी।

गौरतलब है कि उन्होंने अपनी सियासी जीवन की शुरुआत बीजेपी से की थी। वे नीतीश कैबिनेट में श्रम मंत्री भी रह चुके हैं। 2019 में कटिहार लोकसभा सीट से सांसद चुने गये लिहाजा इसबार भी जेडीयू ने उनपर भरोसा जताया है।

Published by

This website uses cookies.

Read More