Crime

जयपुर में दोस्त ने युवक-युवती को कार से कुचला:लड़की की मौत, होटल से पार्टी कर निकले थे; कमेंट करने पर हुआ विवाद

Published by
Share

जयपुर : जयपुर में झगड़े के बाद दोस्त ने कार से युवक-युवती को कुचल दिया। घायल युवक-युवती को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई। घटना जवाहर सर्किल थाना इलाके की मंगलवार सुबह 5 बजे की है।

सीआई दलबीर सिंह ने बताया कि गिरधर मार्ग स्थित एवरलैंड विश होटल से मानसरोवर, जयपुर निवासी मंगेश अरोड़ा (35), श्रेया भारद्वाज(30), झुंझुनूं निवासी राजकुमार जाट(35), नीमच, मध्यप्रदेश निवासी उमा सुथार (25) और सुबह करीब 5 बजे पार्टी कर बाहर निकली थी। इसके बाद चारों के बीच सड़क पर झगड़ा हो गया।

मंगेश अरोड़ा और एक युवती कार में बैठ गए। राजकुमार जाट और उमा सुथार पैदल जाने लगे। इसी दौरान कार सवार युवक ने दोनों पर गाड़ी चढ़ा दी। टक्कर से राजकुमार दूर जाकर गिर गया, जबकि उमा के ऊपर से गाड़ी निकल गई। घटना के बाद आरोपी युवक गाड़ी लेकर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हॉस्पिटल ले गई।

होटल से बाहर निकलने के बाद सड़क पर चारों युवक-युवती झगड़ने लगे।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही

दलबीर सिंह ने बताया- इलाज के दौरान युवती उमा सुथार की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त राजकुमार गंभीर घायल हो गया।आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को पुलिस देख कर रही है। उमा सुथार, राजकुमार जाट के साथ होटल में गई थी।

विवाद ज्यादा बढ़ा तो एक युवक कार में बैठा और युवक-युवती पर गाड़ी चढ़ा दी।

युवती पर कमेंट करने से शुरू हुआ झगड़ा

राजकुमार जाट ने पुलिस को बताया कि मंगेश अरोड़ा ने उमा सुथार पर कमेंट किए थे। इसके बाद मंगेश से बहस हो गई। इस दौरान मंगेश अरोड़ा ने गाड़ी में रखा बेसबॉल का डंडा निकाला। फिर हमला कर दिया। इसके बाद मंगेश गाड़ी में बैठा और गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। वह गाड़ी से टकराकर दूसरी तरफ गिर गया। उमा सुथार गाड़ी के नीचे आ गई।

मृतक उमा सुथार मध्यप्रदेश के नीमच की रहने वाली थी।

आरोपी की तलाश में टीम दे रही दबिश

एसीपी जवाहर सर्किल संजय शर्मा ने बताया कि उमा जयपुर में गुर्जर की थड़ी के पास रहती थी। राजकुमार जयपुर में प्राइवेट जॉब किया करता है। मंगेश की मानसरोवर में कपड़े की शॉप है। श्रेया भारद्वाज की जानकारी पुलिस के पास नहीं है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश में टीम लगी हुई है। उसके घर और संभावित ठिकानों पर टीम दबिश दे रही है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Published by

This website uses cookies.

Read More