Entertainment

पूनम पांडे के स्टंट पर भड़के ये टीवी स्टार्स, बोले- घटियापन की हद है

Published by
Share

पूनम पांडे को सोशल मीडिया पर अब संवेदनाओं की जगह आलोचना मिल रही है।टीवी के बहुत से स्टार्स ने एक्ट्रेस की इस हरकत पर नाराजगी जताई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे सोशल मीडिया पर सभी के निशाने पर आ गई हैं. अपनी मौत की झूठी खबर को पब्लिसिटी स्टंट बताने से पूनम को खूब नाराजगी झेलनी पड़ रही है. न सिर्फ आम दर्शक अब फिल्म और टीवी के सितारे भी पूनम पांडे पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. इनमें राखी सावंत, अली गोनी रिद्धि डोगरा से लेकर कई सेलिब्रिटीज शामिल हैं. जहां फैंस इस खबर से सदमे में थे अब वहीं लोग सच्चाई जानकर खीझ में नजर आ रहे हैं।

3 फरवरी को पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बताया था कि वो जिंदा हैं. उन्होंने कहा कि उनका मकसद सर्वाइकल कैंसर के लिए जागरूकता फैलाना था. एक्ट्रेस ने एक वीडियो में माफीनामा भी जारी किया है और लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी है. हालांकि पूनम पांडे से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के लोग बेहद नाराज हो गए हैं.एक्ट्रेस की खूब आलोचना भी हो रही है. टीवी एक्टर अली गोनी ने पूनम की इस हरकत को घटिया पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए इंस्टा पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि लोगों को ये मजाक लगता है लेकिन ऐसे लोगों की पूरी टीम को बैन कर देना चाहिए।

 

लॉक-अप शो में पूनम पांडे के साथ कंटेस्टेंट रहीं सायशा शिंदे ने पूनम के इस मजाक पर उन्हें खूब लताड़ा है. सायशा ने लिखा, ‘मौत कोई मजाक नहीं है. मौत कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है. ये एक असली चीज है. शर्म आनी चाहिए तुम्हें पूनम पांडे. तुम हमारे जज्बातों के साथ खेलीं. मैं तुम्हें इसके लिए कभी माफ नहीं करूंगी. उन्होंने दोस्ती खत्म करने की बात कही।

जवान एक्ट्रेस रद्धि डोगरा ने इंस्टा पर लिखा, आपको मौत और जारुकता दोनों एक साथ किसी विनर जैसा आइडिया लग रहा है लेकिन लोगों को डराना और बेहूदा है. एक्ट्रेस ने न्यूज पोर्टल्स को भी फटकार लगाई है।

टीवी एक्टर कुशाल टंडन ने एक मीम शेयर करते हुए पूनम पांडे की मौत पर खिल्ली उड़ाई है।

टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारेख ने लिखा कि वो पूनम पांडे के इस स्टंट से बिल्कुल भी हैरान नहीं थीं. उन्होंने लिखा, आजकल लोग किसी चीज को लेकर सीरियस नहीं है लोग मौत तक की खबर को मजाक बना दे रहे हैं और क्या देखना बाकी है?

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर आशीष चंचलानी ने भी पूनम पांडे के इस स्टंट को अब तक का सबसे घटिया प्रैंक कहा है. आशीष ने लिखा, इन जैसों की वजह से जिनके साथ सच में ऐसा होगा उनपर लोग भरोसा नहीं करेंगे।”

एक्ट्रेस सना शेख ने पूनम पांडे की इस हरकत को घटिया लिखकर उन्हें जमकर लताड़ लगाई है।

Published by

This website uses cookies.

Read More