National

बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी ! पटना में JDU नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने बरसाईं गोलियां

Published by
Share

राजधानी पटना से सटे इलाके पुनपुन में बुधवार की देर रात जदयू नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जदयू नेता की सरेआम हत्या के बाद गुस्सायी भीड़ ने घंटों तक पटना-गया मार्ग जाम रखा। जदयू नेता को उस वक्त गोली मारी गयी जब वह देर रात एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस पुनपुन लौट रहा था। इसे काफी नजदीक से गोली मारी गयी, जिसके कारण उसकी मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलने के बाद पाटलिपुत्र की आरजेडी की प्रत्याशी और लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती पुनपुन पहुंचकर सौरभ कुमार के परिजनों से मुलाकात की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला पुनपुन थाना क्षेत्र के बढ़िया कॉल गांव का है। सौरभ कुमार प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम किया करते थे। सौरभ कुमार के सिर में गोली लगी। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जबकि उनके दोस्त मुनमुन कुमार को 2 गोलियां लगी हैं। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पाटलिपुत्र सीट से आरजेडी प्रत्याशी और लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने सौरभ कुमार के परिवार से मुलाकात की।

बताया जा रहा है कि शिवनगर निवासी जदयू नेता सौरभ कुमार अपने एक दोस्त मुनमुन कुमार के साथ पुनपुन के बढइयां कॉल गांव एक शादी की रिसेप्शन पार्टी में गए थे। बढ़इया कॉल गांव में अजीत कुमार के भाई के शादी की रिसेप्शन पार्टी चल रही थी। रिसेप्शन पार्टी के बाद अपने दोस्त के साथ लौटने के लिए सौरभ अपनी कार में बैठ रहे थे। इसी दौरान बाइक से आए 4 अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इस घटना में दोनों घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए पटना के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने जदयू नेता सौरभ कुमार को मृत घोषित कर दिया।

उधर, इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे  एसपी भरत सोनी ने बताया कि देर रात एक शादी समारोह से सौरभ अपने एक साथियों के साथ बढ़ईया कोल से लौट रहे थे। इसी दौरान पुनपुन के पास बाइक सवार चार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें सौरभ के सिर में दो गोली लगी और उनके साथी मुनमुन को तीन गोली लगी। एसपी ने बताया कि गर्दन में दो गोली लगने से सौरभ कुमार की मौत हो गई. वहीं, उनके साथी मुनमुन घायल हैं और पटना के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है।

Published by

This website uses cookies.

Read More