Crime

लूटी गई रकम के साथ 3 लूटेरा चढ़ा पुलिस के हत्थे, इस्माइलपुर थाना क्षेत्र से हत्या का आरोपी भी धराया

Published by
Share

भागलपुर : नवगछिया पुलिस इन दिनों काफी एक्शन मोड में दिखाई दे रहे है।एक ओर अपराधी अपराध करने में पीछे नहीं है तो दूसरी ओर पुलिस भी फटाफट उसे गिरफ्तार करने में पीछे नहीं है। नवगछिया में “तुम डाल डाल तो हम पात पात” वाली कहावत चरितार्थ होती दिख रही है। विगत 2 मई को खरीक थाना क्षेत्र के खरीक बाजार से एस बी आई से 50 हजार रुपए निकाल कर एक महिला घर जा रही थी तभी अपराधियों ने उस महिला के हाथ से रुपए वाला थैला छीन कर भाग गया।

कांड की गंभीरता को देखते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। गठित टीम ने तकनीकी व मानवीय अनुसंधान कर त्वरित कार्रवाई करते हुए कदवा थाना क्षेत्र के पचगछिया से लूटेरा ललन कुमार पिता उमेश प्रसाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं ललन कुमार की निशानदेही पर अन्य दो अपराधी श्रीषि कुमार और गुलशन कुमार को भी कदवा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है।

उक्त अपराधी ने भी नवगछिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर रिंग बांध के पास सी एस पी संचालक से ३ लाख 50 हजार लूट लिया था। तमाम लूटेरे को नवगछिया पुलिस ने 1 लाख 47 हजार नगद, घटना में प्रयुक्त 1 मोटरसाइकिल,1 पासबुक,2 आधार कार्ड और 2 मोबाइल के साथ दबोच लिया है।प्रेस वार्ता के माध्यम से अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि इस 3लुटेरे के साथ विगत 5 अक्टूबर को इस्माईलपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर चंडी स्थान में एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।उस गोलीकांड में एक आरोपी फरार चल रहा था।उस फरार आरोपी चंदन यादव पिता शंभु यादव को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Published by

This website uses cookies.

Read More