Breaking News

लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने तय किया नया नारा, ‘अबकी बार 400 पार, तीसरी बार मोदी सरकार’

Published by
Share

देशभर में 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जारी हैं।तमाम राजनीतिक पार्टियां सिलसिलेवार बैठकों के जरिए मतदाताओं को साधने की रणनीति पर काम कर रहे हैं।इसी बीच बड़ी चुनावी अपडेट सामने आई है।

देशभर में 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जारी हैं. तमाम राजनीतिक पार्टियां सिलसिलेवार बैठकों के जरिए मतदाताओं को साधने की रणनीति पर काम कर रहे हैं. इसी बीच बड़ी चुनावी अपडेट सामने आई है. दरअसल देश की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी ने आम चुनाव 2024 के मद्देनजर अपना नारा तय कर लिया है. मामले में मिली जानकारी के अनुसार, इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा ‘अबकी बार 400 पार, तीसरी बार मोदी सरकार’ के चुनावी नारे के इस्तेमाल से जनमत इकट्ठा करेगी…

गौरतलब है कि, भाजपा ने राज्य, लोकसभा और विधानसभा स्तर पर संयोजक और सह-संयोजकों का फैसला भी कर लिया है. खबर है कि, 2024 चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टीम, गृह मंत्री अमित शाह,  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा जल्द ही पूरे देश भर में दौरा करेंगे, ताकि आगामी चुनाव में जबरदस्त जीच सुनिश्चित की जा सके।

बता दें कि मंगलवार (2 जनवरी) को नई दिल्ली में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की हुई बैठक में ये नारा तय किया गया. इस मीटिंग में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पार्टी महासचिव सुनील बंसल, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, अश्विनी वैष्णव और मनसुख मंडाविया सहित तमाम दिग्गज नेताओं ने शिरकत की।

Published by

This website uses cookies.

Read More