होटल में महिला CEO ने की अपने चार साल के बच्चे की हत्या, बैग में शव ले जा रही मां को पुलिस ने किया एरेस्ट

बेंगलुरु स्थित एक स्टार्ट-अप कंपनी की सीईओ ने अपने चार साल के बच्चे की निर्मम हत्या कर दी। यह मामला काफी हैरान कर देने वाला है। सोमवार को गोवा के एक होटल में अपने चार साल के बेटे की हत्या करने और उसके शव को एक बैग में भरकर टैक्सी में भागते समय महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, गोवा के होटल में हत्या को अंजाम देने के बाद सूटकेस में बॉडी रखकर महिला टैक्सी से बेंगलुरु के लिए रवाना हुई थी। कर्नाटक के पास पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बच्चे की बॉडी भी बरामद की है। आरोपी महिला की पहचान 39 वर्षीय सूचना सेठ के तौर पर हुई है।

होटल कर्मी ने पुलिस को किया था सूचित

यह अपराध तब सामने आया जब एक होटल कर्मचारी महिला के होटल से बाहर निकलने के बाद कमरे की सफाई कर रहा था। इस दौरान उसने चादरों पर खून के धब्बे देखे। इसके बाद होटल प्रबंधन ने पुलिस को सूचित किया। सीईओ ने अपने बेटे के साथ 6 जनवरी को उत्तरी गोवा के सिंक्वेरिम में होटल में चेक इन किया था।

टैक्सी से फरार हुई थी महिला

39 साल की सूचना सेठ को कर्नाटक पुलिस ने चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि सेठ ने अपने बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी और इस कृत्य को अंजाम देने के बाद होटल प्रबंधन से बेंगलुरु वापस जाने के लिए टैक्सी की व्यवस्था करने के लिए कहा। पुलिस ने बताया कि महिला सड़क मार्ग से यात्रा करना चाहती है। मामले में सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि वह अकेले ही होटल से बाहर निकली थी।

कलंगुट पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा, “आरोपी महिला ने शुरू में पुलिस को बताया कि उसने अपने बेटे को दक्षिण गोवा में एक रिश्तेदार के पास छोड़ दिया है, लेकिन कहानी की कोई पुष्टि नहीं होने पर हमने कैब ड्राइवर को बुलाया और उसे नजदीकी पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट करने के लिए कहा, जिसके बाद उसे बेंगलुरु जाते समय चित्रदुर्ग जिले में कर्नाटक पुलिस की मदद से पकड़ लिया गया।”

कलंगुट पुलिस की एक टीम पूछताछ के लिए महिला को हिरासत में लेने के लिए कर्नाटक रवाना हो गई है। पुलिस अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं लगा पाई है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

This website uses cookies.

Read More