Crime

17 साल के लड़के की बेरहमी से हत्या, आरोपी ने शरीर के कई टुकड़े किए; जानें वजह

Published by
Share

महाराष्ट्र के मुंबई में एक 17 साल के लड़के की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। सूत्रों ने बताया कि आरोपी शफीक अहमद अब्दुल मलिक शेख नाम के शख्स ने 17 साल के युवक ईश्वर भगवान आव्हाड की हत्या कर दी। शफीक ने ईश्वर के शरीर के 5 टुकड़े किए। सूत्रों ने दावा किया है कि आरोपी को शक था कि ईश्वर की उसकी पत्नी के साथ काफी नजदीकियां हैं। इसी बात से नाराज होकर उसने यह कदम उठाया।

सूत्रों ने यह भी बताया कि ईश्वर का पालन पोषण आरोपी की पत्नी के पिता ने किया था। इस वजह से ईश्वर को आरोपी की पत्नी अपना मुंहबोला भाई बताती थी। हालांकि आरोपी का दावा है कि आरोपी उसकी पत्नी के साथ अश्लील हरकत करता था। इतना ही नहीं उसकी पत्नी की छोटी बहन के साथ भी वो ऐसी ही हरकत करता था। शेख ने ईश्वर को कई बार समझाया भी था लेकिन उसे ऐसा लगता था कि ईश्वर सुधरने वाला नहीं है। जिसके बाद उसने ईश्वर की हत्या की और उसके शरीर के कई टुकड़े कर दिए।

कब का है मामला?

यह घटना सोमवार की है। ईश्वर कई दिनों से जब मिल नहीं रहा था तब आरोपी के ससुर ने आरोपी से पूछा कि वो तेरे साथ था तो तुझे ही पता होगा कि वो कहां है। इसके बाद आरोपी ने बताया कि उसने ईश्वर की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव घर में ही रखा था। इस मामले में आरसीएफ पुलिस आगे की जांच कर रही है।

मुंबई पुलिस की जोन 6 के DCP हेमराज राजपूत ने बताया कि आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया है और उसे गिरफ्तार कर आगे की जांच की जा रही है।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More