Entertainment

फ़िल्म ‘सालार’ ने एडवांस बुकिंग में मचाया तहलका, रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़

Published by
Share

प्रभास की फिल्म ‘सालार’ 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ‘सालार’ को डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है। फिल्म मेकर प्रशांत नील को उनकी एक्शन ड्रामा ‘केजीएफ’ के लिए जाना जाता है। वहीं अब प्रशांत नील एक और जबरदस्त एक्शन फिल्म ‘सालार’ लेकर आ गए हैं। प्रभास की फिल्म ‘सालार’ में पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन भी मुख्य भूमिका में हैं। हर कोई ‘सालार’ के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के बारे में बात कर रहा है। आइए एक नजर डालते हैं ‘सालार’ ने एडवांस बुकिंग में कितने करोड़ कमा लिए हैं। एडवांस बुकिंग में  पहले दिन से ही फिल्म के टिकट धड़ाधड़ बुक हुए हैं, जिसे देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि प्रभास की ये फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली है।

सालार ने एडवांस बुकिंग में मचाई धूम

पैन इंडिया एक्टर प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ का क्रेज देखने लायक है। 22 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली फिल्म ‘सालार’ ने रिलीज से एक हफ्ते पहले एडवांस बुकिंग शुरू कर दी थी। अब इसके आंकड़े सामने आ चुके हैं। फिल्म ‘सालार’ ने एडवांस बुकिंग दुनिया भर में 5 भाषा में जबरदस्त कमाई की है। सैकनिल्क के अनुसार, 22 दिसंबर को आने वाली ‘सालार’ ने एडवांस बुकिंग में लगभग 45 करोड़ रुपये कमा लिए है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, ‘सालार’ का पहले दिन का नेट कलेक्शन लगभग 80 करोड़ रुपये बताया गया है। हालांकि, यह एक अस्थायी आंकड़ा है।

सालार की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

‘सालार: पार्ट 1- सीजफायर’ की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट जबरदस्त है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के 2 मिलियन से अधिक टिकट बिक चुके हैं और 45 करोड़ रुपये से ज्यादा की एडवांस बुकिंग हो गई है।

तेलुगू : 1600294 टिकट,

मलयालम: 137453 टिकट
तमिल: 121737 टिकट
हिंदी: 194773 टिकट
तेलुगू आईमैक्स 2डी : 3915 टिकट
हिंदी आईमैक्स 2डी: 965 टिकट

सालार के बारे में

बता दें कि प्रभास के फिल्म के लिए तेलंगाना में मिड नाइट शोज भी अवेलेबल होंगे। ऐसे में फिल्म को फायदा मिल सकता है। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सालार’ में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन लीड किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा श्रुति हासन लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा मीनाक्षी चौधरी, शरण शक्ति और ईश्वरी राव भी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More