World Cup

Diwali पार्टी में कंफर्म हुई Anushka Sharma की दूसरी प्रेग्नेंसी, फैंस ने देर रात VIDEO शेयर कर दिखाया सबूत

Published by
Share

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं में बनी हैं। हालांकि, इसको लेकर दोनों में से किसी ने भी किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की, लेकिन हाल में दिवाली पार्टी (Diwali 2023) का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अनुष्का और विराट ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। इसी दौरान एक्ट्रेस के बेबी बंप की भी हल्की झलक देखने को मिली, जिसके बाद ये दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस की दूसरी प्रेग्नेंसी कंफर्म हो चुकी है।

इस वायरल वीडियो में एक्ट्रेस मैजेंटा कलर के सूट में नजर आ रहीं तो, वहीं विराट भी ट्रेडिशनल वियर में नजर आ रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स वीडियो में अनुष्का की चाल से अंदाजा लगा रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं। वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और साथ ही वीडियो पर कमेंट्स कर फैंस दोनों की तारीफ करने के साथ-साथ अनुष्का की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर भी बात कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, ‘दिवाली सेलिब्रेशन में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा’।

वायरल VIDEO में फैंस लगा रहे अंदाजा

हालांकि, वायरल वीडियो पर यूजर्स कमेंट्स कर कह रहे हैं, ‘सूट में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है’। वहीं, एक और यूजर लिखता है, ‘आप देख सकते हैं कि उनका कुर्ता भी काफी बड़ा और ढीला है’। वहीं, एक और यूजर लिखता है, ‘अगर मैं सही सोच रहा हूं, तो अनुष्का और विराट को बधाई’। खास बात ये है कि एक हफ्ते में यह दूसरा वीडियो है, जिससे सभी को ये यकीन हो गया है कि अनुष्का दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। इससे पहले एक्ट्रेस का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें वे अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं।

लंबे समय बाद इस फिल्म से वापसी करेंगी Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 के दिसंबर में सात फेरे लिए थे। साल 2018 में अपनी फिल्म ‘जीरो’ के फ्लॉप होने के बाद एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से लंबा ब्रेक ले लिया। इसके बाद साल 2021, जनवरी में दोनों ने अपनी पहली बेटी वामिका का स्वागत किया। वहीं, अब एक्ट्रेस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से वापसी करने वाली हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट की अभी जानकारी सामने नहीं आई है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More