Categories: CricketSports

AFG के बल्लेबाज गुरबाज ने बेसहारा लोगों को दिया दिवाली Gift, देर रात फुटपाथ पर सो रहे लोगों को बांटे पैसे

Published by
Share

अफगानिस्तान की टीम विश्व कप की रेस से बाहर हो गई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार के बाद से ही अफगानिस्तान का सेमीफाइनल की रेस से बाहर होना तय माना जा रहा था। अब अफगानिस्तान वतन लौटने की तैयारी में हैं, इस कड़ी में अफगानिस्तानी खिलाड़ी रहमानुल्लाह गुरबाज ने दिवाली के अवसर पर एक ऐसा काम कर दिया है, जिससे भारत ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया उनकी तारीफ कर रही है। रहमानुल्लाह गुरबाज ने देर रात फुटपाथ पर सो रहे लोगों को दिवाली का तोहफा दिया है।

https://www.instagram.com/rjlove_shah/?utm_source=ig_embed&ig_rid=923b809c-1064-4d1c-a0fe-7cdf91ba7eff&ig_mid=7841982E-B14C-44C4-BC65-58A378BF8CD6

सड़क पर सो रहे लोगों को गिफ्ट

रहमानुल्लाह गुरबाज जब अपनी कार से जा रहे थे, इस दौरान उन्हें सड़कों पर कुछ बेसहारा लोग सोए हुए मिले। इसके बाद गुरबाज अपनी कार से बाहर आए और सभी लोगों को दिवाली के अवसर पर गिफ्ट देने लगे। गुरबाज अपने साथ पांच सौ रुपये के नोट लेकर आए और जितने भी लोग सड़कों पर सो रहे थे, सभी के पास 500-500 के नोट रख दिए। बेसहारा लोगों के लिए दिवाली का इनसे बेहतर तोहफा नहीं हो सकता है कि खुद इंटरनेशनल क्रिकेटर ने उन्हें तोहफा दिया है।

फैंस जमकर कर रहे गुरबाज की तारीफ

बता दें कि जब गुरबाज बेसहारा लोगों को पैसे बांट रहे थे, इस दौरान आरजे शाह ने पीछे से उनकी वीडियो बना ली। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरबाज अपनी कार से उतरते हैं और फुटपाथ पर सो रहे सभी लोगों के पास 500 के नोट रखते हैं और फिर वापस अपनी कार में बैठकर चले जाते हैं। इस वीडियो ने गुरबाज के लिए फैंस के दिलों में जगह बना ली है। फैंस गुरबाज के इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं। फैंस उनकी तारीफ करते भी नहीं थक रहे हैं। यह उन बेसहारा लोगों के लिए सचमुच बेस्ट दिवाली होगी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More