भागलपुर: ससुराल से पत्नी को विदाई करा कर अपने घर पहुंचा CISF जवान; चौकीदार ने मारी गोली

Published by
Share

भागलपुर के निजी क्लीनिक में एक ऐसी घटना सामने आई जिसे जानकर आप दंग हो जाएंगे ,सीआईएसएफ के जवान ने आज अपने ससुराल से पत्नी को दुरागमन की विदाई करा कर अपने घर पहुंचा, दोनों पति-पत्नी जोड़ा काफी खुश थे।

सीआईएसएफ जवान के पैर रंगे हुए हैं और पत्नी की अभी हाथ की मेहंदी भी नहीं उतरी थी लेकिन इस खुशी पर किसी का ग्रहण लग गया और देखते ही देखते इस खुशी को किसी की काली नजर सी लग गई सीआईएसएफ जवान को आरोपी ने गोली मार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया, पूरी घटना किसी फिल्मी ट्रेजेडी से कम नहीं।

*क्या है पूरा मामला?*

छुट्टी में घर आए सीआईएसएफ के जवान बालकृष्ण कुमार को गोपालपुर थाना के चौकीदार ने गोली मारकर जख्मी कर दिया, गोली जवान के जबड़े में लगी है, घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र के गोसाई गांव की है, जवान पत्नी का गौना (दुरागमन की विदाई) कराकर मोटरसाइकिल से घर लौटा था तभी गांव के ही पेसे से चौकीदार जवान पर गोली चला दी।

गोली लगने के बाद जवान वहीं पर गिर गए, घटना के बाद चौकीदार मौके से फरार हो गया, जख्मी जवान को देर रात इलाज के लिए मायागंज अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने कहा जबड़े में गोली लगी है यह सुनकर परिजन मरीज को लेकर एक निजी अस्पताल ले गए जहां उसके जबड़े से ऑपरेशन कर गोली निकाली गई हालांकि जवान की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।

सीआईएसएफ जवान के परिजनों ने गोपालपुर थाने के कर्मी पर लगाया आरोप

सीआईएफ के जवान बालकृष्ण कुमार के भाई संजीव कुमार ने बताया कि घटना के बाद निजी नर्सिंग होम में गोपालपुर थाने की पुलिस पहुंची और हमलोगों की ओर से दिए गए आवेदन को बदलने के लिए दबाव बनाने लगी जबकि आवेदन में गोपालपुर थाना पुलिस ने सिर्फ घायल शब्द का प्रयोग किया है उन्होंने गोली से घायल शब्द को लिखा ही नहीं है।

साथ ही बरारी थाने का प्राइवेट ड्राइवर भी पत्रकार बनकर फर्जी रूप से निजी नर्सिंग होम पहुंचा और हम लोगों को डराना धमकाना शुरू कर दिया, गोपालपुर पुलिस को बरारी पुलिस सहयोग कर रही है , हम लोगों के हाथ से पर्चा छीन कर जला देना मोबाइल से वीडियो बनाने का पुलिस का विरोध करना यह सभी कहीं से सही नहीं है।

वही घायल जवान के भाई संजीव कुमार ने बताया कि हमारे भाई को गोपालपुर थाना के चौकीदार आलोक कुमार उर्फ संतोष कुमार अमन कुमार छोटू उर्फ राकेश बॉबी आदि ने मिलकर षड्यंत्र के साथ करने की कोशिश की है, बीच बचाव में जाने पर मुझे भी बुरी तरीके से लाठी डंडे से घायल कर दिया।

एसपी ने कहा दोषियों पर जल्द होगी कार्रवाई

भागलपुर नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि यह सूचना हमें भी मिली है की गोलीबारी गोपालपुर थाना अंतर्गत हुई है थानेदार से भी मेरी बात हुई है अब तक पीड़ित के परिवार के ओर से आवेदन लिखकर नहीं दिया गया है उनके जो परिजन है उनसे मेरी बात हुई है हमने आवेदन देने की भी बात कही है जैसे ही आवेदन आता है मैं इस पर जांच टीम बैठाऊंगा और जिनके खिलाफ साक्षी मिलेगा उनको मैं कानूनी कार्रवाई भी करने की प्रक्रिया करूंगा, चाहे वह पुलिस के ही लोग क्यों ना हो।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More