Entertainment

Big Boss और ‘लॉकअप’ फेम अभिनेत्री पूनम पांडे का निधन, जानें किस वजह से हुई मौत

Published by
Share

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की अचानक आई मौत की खबर ने लोगों को चौंका दिया है। कुछ वक्त पहले ही सामने आया कि एक्ट्रेस का निधन हो गया है। 32 साल की उम्र में पूनम पांडे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। मौत की वजह भी सामने आ गई है। एक्ट्रेस उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली थीं और इस दुखद घटना के दौरान वो अपने घर पर ही मौजूद थीं। यानी उनकी मौत यूपी के कानपुर में ही हुई है। एक्ट्रेस की मौत की वजह भी सामने आ गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट

मॉडल-अभिनेत्री इंटरनेट सनसनी और सबसे विवादास्पद स्टार में से एक पूनम पांडे की कैंसर के कारण मृत्यु हो गई है। शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट ने इस खबर की पुष्टि की। एक्ट्रेस की टीम ने पोस्ट किया, ‘आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली।’

इस वजह से हुई मौत

पोस्ट में आगे लिखा गया है, ‘दुख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी का अनुरोध करेंगे, जबकि हमने जो कुछ भी साझा किया है उसके लिए हम उसे प्यार से याद करते हैं।’ इस पोस्ट से साफ हो गया है कि एक्ट्रेस कैंसर से जूझ रही थीं। एक्ट्रेस की टीम का दावा है कि वो लंबे वक्त से इससे लड़ रही थीं।

टीम ने की मौत की पुष्टि

उनकी मौत की खबर से मॉडलिंग और फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका दिया है। वह अपने वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट और विवादास्पद बयानों के लिए लोकप्रिय रही हैं। पूनम पांडे की मौत की खबर की पुष्टि उनकी पीआर टीम ने की है और वे कुछ समय बाद एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करेंगे। एक्ट्रेस की पीआर टीम ने भी मौत की खबर की पुष्टि की है।

एक्ट्रेस इन शोज में आई थीं नजर

एक्ट्रेस टीवी के दो सबसे ज्यादा कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 6’ और ‘लॉकअप’ का हिस्सा रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने सैम बॉम्बे नाम के शख्स से शादी की थी, जो ज्यादा नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया। एक्ट्रेस ने पति पर मारपीट का भी आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने ‘नशा’, ‘जर्नी ऑफ कर्मा’ जैसी कई फिल्मों में काम भी किया है।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More