Crime

करणी सेना का बड़ा बयान, कहा- योगी की तर्ज पर हो एक्शन, एनकाउंटर तक कोई शपथ ग्रहण नहीं

Published by
Share

मंगलवार को जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से पूरे राजस्थान में बवाल मचा हुआ है। पुलिस ने मामले पर सख्त कार्रवाई की बात कही है लेकिन करणी सेना लगातार गुस्सा जाहिर कर रही है। अब करणी सेना की ओर से गोगामेड़ी के हत्यारों पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के तर्ज पर एक्शन लेने की मांग की जा रही है। करणी सेना का कहना है कि अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी बीते दो सालों से सुरक्षा मांग रहे थे लेकिन कांग्रेस सरकार की ओर से उन्हें कोई भी मदद नहीं दी गई।

जब तक एनकाउंटर नहीं तब शपथ ग्रहण नहीं

करणी सेना के नेता महिपाल सिंह ने कहा है कि जब तक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों का एनकाउंटर नहीं हो जाता तब तक राज्य में कोई भी शपथ ग्रहण नहीं होगा। बता दें कि करणी सेना ने अने अध्यक्ष की हत्या के विरोध में कल राजस्थान बंद का ऐलान किया है। महिपाल सिंह ने आरोप लगाया है कि गोगामेड़ी को गहलोत सरकार ने सुरक्षा नहीं दी इसी कारण आज ये घटना हुई है।

लॉरेंस बिश्नोई का नाम चर्चा में

हत्या में एक बार फिर से कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के ग्रुप का नाम सामने आया है। गोगामेड़ी की हत्या के ठीक बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर रोहित गोदारा कपूरीसर नाम की प्रोफाइल से एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या की जिम्मेदारी ली गई है। पोस्ट में लिखी बातों से लग रहा है कि आरोपी बिश्नोई गैंग का सदस्य है।

राजस्थान के डीजीपी का बयान

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने कहा कि आज जयपुर में करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई। हत्यारे उनके घर पर किसी बात पर चर्चा करने के बहाने आए थे। इस घटना में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और उनके एक अंगरक्षक को गोली लगी। हत्यारों के साथ आए एक आरोपी को भी गोली लगी, जिसकी मौत हो गई है। बदमाशों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। हमने हरियाणा डीजी से बात की और सहायता मांगी है। हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली है, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

This website uses cookies.

Read More