Categories: Bihar

भाजपा नेताओं ने सुनी पीएम के मन की बात, सम्राट चौधरी बोले- ‘बिहार में करोड़ों की योजनाओं का होगा उद्घाटन’

Published by
Share

बिहार भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन किया गया. डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी समेत तमाम नेता और कार्यकर्ताओं ने पीएम का संबोधन सुना।

110वें संस्करण का प्रसारणः कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि 110वें संस्करण में प्रधानमंत्री जी ने मन की बात में ड्रोन दीदी के जरिए किसानों की मदद की चर्चा की. नए वोटरों का उत्साह भी बढ़ाया. पीएम ने विकास की चर्चा की तो नए मतदाताओं से देश के विकास के लिए मतदान करने का आग्रह भी किया।

“आज प्रधानमंत्री जी बिहार के लिए स्वास्थ्य विभाग की करोड़ों रुपए की लागत की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन कर रहे हैं. सोमवार को रेलवे के द्वारा बिहार में 70 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन वर्चुअल तरीके से करेंगे.” -सम्राट चौधरी, डिप्टी सीएम, बिहार

दो लाख करोड़ की योजनाओं का होगा उद्घाटनः सम्राट चौधरी ने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि वे लोग पूछते हैं कि भाजपा सरकार ने क्या किया? वे जान लें अगले 10 दिनों में यशस्वी प्रधानमंत्री बिहार में करीब दो लाख करोड़ रुपए की योजनाओ का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. प्रधानमंत्री दो मार्च को बिहार के औरंगाबाद और बेगूसराय आ रहे हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का भी दौरा है।

कई नेता हुए शामिलः मन की बात कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, नीतीश मिश्रा, ऋतुराज सिन्हा, संगठन महामंत्री भिखूभाई दलसनिया, सिद्धार्थ शंभू, संजय खंडेलिया, जगन्नाथ ठाकुर, ललन मंडल, राकेश कुमार सिंह, अरविंद सिंह, सुरेश रूंगटा, योगेंद्र पासवान, पियूष शर्मा, प्रवीण राय सहित बड़ी संख्या नेता और कार्यकर्ता शामिल रहे।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More