अंबेडकर जयंती के अवसर पर भाजपा नेताओं ने अर्पित की पुष्पांजलि

Published by
Share

रविवार को भागलपुर के बुढ़ानाथ रोड स्तिथ भवन मे संविधान निर्माता में ‘भारत रत्न’ डॉ0 भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर चित्र पर पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसकी अध्यक्षता अनुसूचित मोर्चा के महामंत्री नंदकिशोर हरि के द्वारा किया गया।

भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा की कहा कि ‘भारत रत्न’ डॉ0 भीमराव अंबेदकर दलित, पिछड़े और वंचित वर्ग के अधिकारों के लिए पूरा जीवन संघर्षत रहें। भाजपा बाबासाहब आंबेडर की भवानाओं को समझती है, जो 60 वर्षों में नहीं हो सका, वो 10 वर्षों में काम हुए हैं।

बाबासाहब की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए सरकार काम कर रही है। वे सच्चे मायनों में शोषितों व वंचितों के मसीहा थे। समाज से भेदभाव को खत्म करने में डॉ0 अंबेदकर की अहम भूमिका रही है।

भाजपा अनुसूचित मोर्चा के महामंत्री नंदकिशोर हरि ने कहा कि डॉ. अंबेदकर के विचारों का अनुसरण करने और बेहतर समाज के निर्माण के लिए उनके जीवन से प्रेरणा लेने का आग्रह किया।भारत के संविधान में सामाजिक न्याय, आर्थिक न्याय और प्रजातंत्र किस तरह से मजबूत हो सकता है, इसकी नींव उन्होंने संविधान के माध्यम से रखी थी।

पूर्व जिला अध्यक्ष नभय चौधरी ने कहा कि आज भारत जो तीव्र गति से आगे बढ़ा है, इसमें उनका बहुत बड़ा योगदान है। जिन्होंने सारे समाज को एकत्र करके एक साथ आगे बढ़ाने में, संवैधानिक ढांचे में उसकी व्यवस्था की थी।

मंच संचालन जिला प्रवक्ता विनोद सिन्हा एवं धन्यवाद ज्ञापन भाजपा नेता मनोज हरि ने किया।

इस अवसर पर निरंजन साह,बंटी यादव, नभय चौधरी,ओम भास्कर,प्रणव दास,रामनाथ पासवान,विजय कुशवाहा, अभय घोष, मनीष दास,अभिनव कुमार,सरस्वती दास,राजेश टंडन,स्वेता सुमन,जिला मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी सहित सभी कार्यकर्ता ने पुष्पांजलि अर्पित कर उनके बताये गए मार्ग पर चलने का प्रण लिया।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More