10 दिसंबर को पटना आएंगे बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह; लोगों को फ्री में एंट्री

Published by
Share

पार्श्व गायक अरिजीत सिंह 10 दिसंबर को गांधी मैदान में कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले हैं। कार्यक्रम में काफी भीड़ होने की संभावना है। गांधी मैदान में इसके अलावा कई अन्य कार्यक्रम चल रहे हैं तथा हर रोज काफी भीड़ हो रही है। सरस मेला भी इसी समय आयोजित होगा इसीलिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ होगी। शनिवार को डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह और एसएसपी राजीव मिश्रा ने अरिजीत सिंह के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की बैठक की।

डीएम ने कहा कि युवाओं की अधिक भीड़ हो सकती है ऐसी स्थिति में आयोजक की ओर से की जाने वाली व्यवस्था का जायजा लिया जाएगा। सुरक्षा व्यवस्था में किसी प्रकार की चूक नहीं हो इसीलिए संबंधित अधिकारियों से कार्यक्रम के अपने रिपोर्ट मांगी गई है। कितनी की भीड़ होने का अनुमान है। कितने लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी।

किस गेट से प्रवेश और निकासी होगी आदि बिंदुओं पर चर्चा की गई। डीएम ने अधिकारियों से कहा कि आयोजकों से समन्वय स्थापित कर सुरक्षा बिंदुओं पर चर्चा करें। कार्यक्रम में बच्चे और महिलाओं के भी आने की संभावना है इसीलिए उसी के अनुसार सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जाएंगे ताकि असामाजिक तत्वों पर नजर रखी जा सके।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

This website uses cookies.

Read More