मधेपुरा में हत्यारा बना देवर, बच्चों के विवाद में भाभी की ले ली जान; घटना के बाद घर छोड़कर फरार

Published by
Share

मधेपुरा में शुक्रवार को बच्चों के विवाद में देवर ने भाभी की जान ले ली। घटना सदर थाना क्षेत्र के भर्राही ओपी अंतर्गत नाढी मुरहो गांव की है।मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

यह है पूरा मामला

मृतका के बेटे पंकज राम ने बताया कि बच्चों के बीच शुक्रवार दिन में विवाद हुआ था। उसी को लेकर मेरे चाचा दिनेश राम अपने बेटे कुणाल कुमार,आशीष कुमार के साथ हमसे उलझ गए और मारपीट करने लगे। मेरे साथ मारपीट होता देख मेरी मां मुझे छुड़ाने आयी।

इस दौरान ममता देवी ने मेरी मां का बाल पकड़ कर नीचे गिरा दिया और दिनेश राम, कुणाल कुमार एवं आशीष कुमार ने मां के साथ मारपीट करने लगा। मारपीट कर मेरी मां को बेहोश कर दिया। बेहोशी की हालत में मां को उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरहो लाया।

मुरहो में डॉक्टर नहीं रहने के कारण सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल लाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। चिकित्सक ने जांच कर बताया कि जख्मी महिला की मौत हो गई है।

अब तक नहीं मिला आवेदन- पुलिस

उसके बाद घटना की सूचना भर्राही ओपी को दी। सूचना मिलने पर पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली और शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजन को सौंप दिया। घटना के बाद से दिनेश राम सहित सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

भराही ओपी अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि महिला की हत्या के संबंध में अब तक आवेदन नहीं मिला है। आवेदन प्राप्त होने के बाद प्रथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी। हत्या में शामिल सभी घर छोड़ भाग गए हैं।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More