Categories: BiharPolitics

’22 जनवरी तक केंद्र सरकार विपक्षी नेताओं के खिलाफ ED-CBI का करेगी दुरुपयोग’ : मनोज झा

Published by
Share

आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि केंद्र में बैठी सरकार लगातार ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है. उन्होंने कहा कि आज से लेकर 22 जनवरी तक लगातार विपक्षी नेताओं के खिलाफ ईडी और सीबीआई कार्रवाई करेगी. यह बात आप देखते रहिए, जो हम कह रहे हैं. वह सही कह रहे हैं।

ईडी और सीबीआई के लोगों ने ही इस को लेकर हम लोगों को आगाह किया है और कहा है कि लगातार भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय से फाइल ईडी और सीबीआई दफ्तर भेजे जा रहे हैं. बिहार में तेजस्वी यादव, झारखंड में हेमंत सोरेन, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी, दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सहित कई ऐसे विपक्षी नेता हैं. निश्चित तौर पर उन्हें ईडी और सीबीआई का सम्मन जारी हो सकता है या उनके साथ कभी भी कुछ हो सकता है.”-मनोज झा, राज्यसभा सांसद, आरजेडी

केंद्रीय एजेंसी के दुरुपयोग का एक सूत्री कार्यक्रम

मनोज झा ने कहा कि आज 2 जनवरी है और आज से लेकर 22 जनवरी तक भारतीय जनता पार्टी ने ईडी और सीबीआई के दुरुपयोग करने का एक सूत्री कार्यक्रम चला रखी है. मैं प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से भाजपा के लोगों को आगाह भी कर रहा हूं कि, देखिए जो कुछ आप कर रहे हैं या करने वाले हैं. वह कहीं से भी उचित नहीं है. देश में संवैधानिक संस्थाओं को खतरे में डालकर इस तरह से दुरुपयोग करने का काम पहली बार किया जा रहा है और वह भी भाजपा की सरकार कर रही है।

जांच एजेंसियों का दुरुपयोग उचित नहीं

जब उनसे सवाल किया गया कि क्या आप जांच एजेंसी से डरते हैं, तो उन्होंने कहा कि हम लोग डरने वाले में से नहीं हैं. साथ ही उन्होंने साफ-साफ कहा कि चुनावी मैदान में भारतीय जनता पार्टी हमसे लड़ाई नहीं लड़ सकती है. यही कारण है कि जांच एजेंसी का दुरुपयोग कर वह इस तरह का कार्य पूरे विपक्षी दलों के साथ कर रही है जो कहीं से भी उचित नहीं है।

हमलोग गांधी जी वाले हे राम को मानते हैं

जब मनोज झा से सवाल किया गया कि राम मंदिर का उद्घाटन है और उसको लेकर जोर-जोर से भारतीय जनता पार्टी लगी हुई है. प्रचार प्रसार किया जा रहा है, तो उन्होंने कहा कि हम लोग भी राम को मानते हैं, लेकिन हम लोग हे राम वाले चरित्र को जीते हैं, जो गांधी जी ने माना था. गांधी जी की भगवान राम की अवधारणा से बीजेपी वाले कोसों दूर हैं. जय श्री राम कहने भर से सिर्फ नहीं होता है. बीजेपी वालों की सोच दूसरी है।

मनोज झा ने कहा कि वह जिस राम को मानते हैं, वह नाथूराम गोडसे वाले चरित्र को सामने लाकर बात करते हैं. इसीलिए कुछ से कुछ कर रहे है. मनोज झा ने मर्यादा पुरुषोत्तम राम की चर्चा ये अपने तरह से करते हैं. उन्होंने कहा कि राम के नाम पर राजनीति कर ये लोगों को बरगला रहे हैं. राम भगवान भी ये बात जानते हैं।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More