Categories: Bihar

साईं बाबा का दर्शन कर बोले चिराग पासवान- ‘व्यक्ति नहीं समय बलवान, अपने साथ देते तो नहीं टूटता परिवार’

Published by
Share

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने शिरडी में साईं बाबा के दर्शन किए. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि ”बिहार में एनडीए 40 सीटें जीतेगी, और उनकी पार्टी 5 सीटों पर जीत दर्ज करेगी.” चिराग पासवान ने यह भी कहा कि इस जीत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार का सपना पूरा होगा।

चिराग पासवान अपने परिवार के साथ शिरडी वाले साईं बाबा के दरबार में उपस्थित हुए थे. उन्होंने कहा कि वो लोकसभा चुनाव से पहले साईं बाबा के दर्शन करने आना चाहते थे. चिराग ने बताया कि उन्होंने साईंबाबा से फिर देश में मोदी सरकार आने की प्रार्थना की और उनके 400 पार के सपने को पूरा करने की मन्नत भी मांगी।

चिराग पासवान ने कहा कि एक सांसद वाली पार्टी को 5 सीटें देकर प्रधानमंत्र नरेंद्र मोदी ने हमारे मजबूत रिश्ते को साबित करता है. ‘मैं मोदी का हनुमान हूं’ यह बात भी इसी से साबित होती है क्योंकि मुझे हमेशा उन्होंने जब-जब जरूरत पड़ी मुझे संरक्षित किया।

चिराग पासवान लोकसभा चुनाव में जीत के प्रति आश्वस्त दिखे. उन्होंने कहा कि ‘पिछले ढाई साल से बिहार के गांवों का दौरा कर रहा हूं. मुझे विश्वास है कि बिहार में एनडीए चालीस की चालीस सीट जीतेगी’. इस दौरान चिराग पासवान ने अपने साथ हुए चाचा पशुपति पारस के विश्वास घात के बारे में भी जिक्र किया. चिराग ने कहा कि ये उनके पिता दिवंगत राम विलास पासवान का ही आशीर्वाद है कि 1 सांसद वाली पार्टी को 5-5 सीट दी गई।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More